Bahan Ki Sexy Saheli Ke Bade Boobs Ka Doodh – बहन की सेक्सी सहेली

Bahan Ki Sexy Saheli Ke Bade Boobs Ka Doodh

मेरा नाम जन्मेजय है मैं कोलकाता का रहने वाला हूं, मेरी उम्र 27 वर्ष है। मेरे पिताजी स्कूल में अध्यापक हैं और मेरी माता गृहणी है। मेरी बहन भी नौकरी करती है उसका नाम हिमानी है। उसने कॉलेज के तुरंत बाद ही अपनी नौकरी शुरू कर दी थी। वह पढ़ने में बहुत अच्छी है इसी वजह से वह स्कूल में पढ़ाती है। उसके और मेरे बीच में बहुत अच्छा संबंध ह। हमारी ही कॉलोनी में एक लड़का रहता है जिसके साथ मेरी बहन का रिलेशन है, उसने जब यह बात मुझे बताई तो मुझे पहले तो बहुत बुरा लगा लेकिन बाद में मैंने सोचा की वह तो एक अच्छी नौकरी है और वह घर से भी बहुत संपन्न है इसलिए हमें इस बात की आपत्ति नहीं हुई और हम इस रिश्ते से बहुत खुश हुए। Bahan Ki Sexy Saheli Ke Bade Boobs Ka Doodh.

उन्होंने मेरी बहन हिमानी की सगाई करवा दी, जब मेरी बहन की सगाई हुई तो वह भी बहुत खुश थी। मेरी कंपनी में कुछ ज्यादा ही काम था इस वजह से मैं घर पर बिल्कुल भी समय नहीं दे पा रहा था और ना ही हिमानी मुझे कई दिनों से मिली थी क्योंकि मैं सुबह ऑफिस के लिए जल्दी चले जाता था और शाम को जब मैं ऑफिस से लौटता तो मुझे काफी देर हो जाती थी, उस वक्त हिमानी सो चुकी होती थी और सुबह वह मुझसे पहले ही स्कूल चली जाती थी। मेरी कई दिनों से उससे बात नहीं हो पा रही थी। एक दिन मेरी छुट्टी थी तो उस दिन जब हम दोनों साथ में बैठे हुए थे तो वह कहने लगी कि तुम तो आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त हो गए हो, मैंने उसे बताया कि मैं अपने काम में व्यस्त हूं इसलिए मुझे बिल्कुल समय नहीं मिल पा रहा है।

चुदाई की गरम देसी कहानी : भाभी की सील भी नहीं टूटी भैया से

हिमानी ने मुझे अपनी एक सहेली के बारे में बताया, वह कहने लगी कि मेरी एक सहेली है उसका नाम मालिनी है। वह कॉलेज में मेरे साथ ही थी उसकी शादी को अभी एक वर्ष ही हुआ है लेकिन उसके और उसके पति के बीच में बिल्कुल भी अच्छा रिलेशन नहीं है इसलिए वह अब अलग रहना चाहती है। मैंने उसे कहा कि वह अपने घर में क्यों नहीं रहना चाहती, वह कहने लगी कि मालिनी को अब अपने पैरों पर ही खड़ा होना है और उसे अपने लिए कुछ करना है क्योंकि उसके पति से वह बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी है और वह अपने घर भी नहीं जाना चाहती। मैंने उसे कहा कि ठीक है तुम उसका रिज्यूम मुझे दे देना, उसके बाद मैं उसके लिए कहीं नौकरी की बात कर लेता हूं।            “Bahan Ki Sexy Saheli”

उसने मुझे उसका रिज्यूम भिजवा दिया और मैं जब मालिनी से मिला तो मालिनी वाकई में बहुत परेशान थी। उसने मुझे अपनी सारी बात बताई और कहने लगी कि मेरा पति मुझे बिल्कुल भी खुश नहीं रखता और उसका किसी अन्य महिला के साथ संबंध है इसी वजह से मैं उनके साथ नहीं रहना चाहती, मैंने कई बार उन्हें इस बारे में बात की परंतु वह उस लड़की को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है इसीलिए मुझे लगा कि मुझे भी अपने पैरों पर खड़ा होना चाहिए और अपनी जिम्मेदारी खुद ही उठानी चाहिए। मैंने उसे कहा कि तुम एक बहुत ही हिम्मत वाली लड़की हो और तुम्हें जरूर कहीं अच्छी जगह पर नौकरी मिल जाएगी। उसने मुझे कहा कि जब मुझे नौकरी मिल जाएगी तो मैं अपने पति के साथ नहीं रहूंगी और तुम मेरे लिए कहीं अलग घर भी देख लेना। मैंने मालिनी के लिए अपने दोस्तों से नौकरी की बात की तो उसकी कंपनी में नौकरी लग गई और उसके बाद मैंने उसके लिए एक घर भी देख लिया।                  “Bahan Ki Sexy Saheli”

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : कोठे की रंडी बनी मेरी बहन

अब वह अपने पति के साथ नहीं रहती है और वह अकेली ही रहती है। मेरी उसके बाद कई समय तक मालिनी से बात नहीं हुई क्योंकि उसका ऑफिस भी मेरे ऑफिस से काफी दूर था और जहां पर उसने घर लिया था वह भी हमारे घर से थोड़ा दूर है इसलिए मेरी उससे ज्यादा बात नहीं हो पाई। एक दिन मुझे मालिनी ने फोन किया और कहने लगी कि तुम्हारी वजह से ही मेरी नौकरी लगी है और मैं अब अपना अच्छा जीवन भी बिता पा रही हूं। मैंने उसे कहा कि यह सब तुम्हारी ही मेहनत का फल है। मेरी बहन हिमानी एक दिन कहने लगी कि हम लोग एक दिन रेख से मिलकर आते हैं। मैंने उसे कहा ठीक है जब तुम्हारी छुट्टी होगी उस दिन हम लोग मालिनी से मिल लेंगे। अब हम लोग छुट्टी के दिन मालिनी से मिलने चले गए, उस दिन उसकी भी छुट्टी थी। जब मालिनी हमसे मिली तो वह बहुत खुश हुई और कहने लगी कि काफी समय बाद तुम दोनों मुझे मिले हो इसीलिए आज कहीं घूमने के लिए चलते हैं।                  “Bahan Ki Sexy Saheli”

उसने मूवी की टिकट बुक करवा ली और कहने लगी कि मैंने काफी समय से किसी के साथ मूवी भी नहीं देखी है इसलिए हम लोग आज मूवी देखने चलते हैं, मेरा भी अच्छा टाइम पास हो जाएगा नहीं तो मैं घर में अकेले अकेले बोर हो जाऊंगी। मैंने उससे पूछा कि तुमने कितने बजे की टिकट बुक करवाई है, वह कहने लगी कि मैंने शाम के समय की टिकट बुक करवाई है। अभी मैं तुम्हारे लिए कुछ खाने के लिए बनाती हूं उसके बाद हम लोग दोपहर का लंच करके चल पड़ेंगे। हिमानी और मालिनी खाना बनाने लगे और मैं उसके रूम में बैठकर अपने मोबाइल में गाने सुन रहा था और उसके बाद उन्होंने मुझे कहा कि खाना बन चुका है और हम लोग खाना खा कर चलते हैं। हम तीनों ने लंच किया और उसके बाद हम लोग मूवी देखने के लिए चले गए। मैंने कुछ चिप्स और कोल्ड ड्रिंक भी ले ली। मालिनी और हिमानी आपस में बैठकर बहुत बातें कर रहे थे। मेरी बहन भी मालिनी के साथ बात करके खुश हो रही थी क्योंकि वह दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और जब हम तीनों ने मूवी देखी तो मुझे भी बहुत अच्छा लगा क्योंकि मैं भी काफी समय बाद मूवी देखने आया था। मालिनी भी बहुत खुश थी और जब हम तीनों घर वापस लौटे तो काफी देर हो चुकी थी, हम लोगों ने मालिनी को घर छोड़ा और उसके बाद हम लोग अपने घर आ गए।                  “Bahan Ki Sexy Saheli”

लौड़ा खड़ा कर देने वाली कहानी : माँ की लंड की हवस मिटाई

मेरी बहन कहने लगी कि आज मालिनी वाकई में बहुत खुश थी, मुझे भी बहुत अच्छा लगा क्योंकि काफी समय बाद उसके चेहरे पर मुस्कुराहट थी। मैंने भी अपनी बहन से कहा कि वह बहुत ज्यादा परेशान रहती है लेकिन अब धीरे-धीरे वह अपनी जिंदगी अच्छे से जी पा रही है। मेरी बहन कहने लगी यह तो सही बात है कि वह अब अपनी जिंदगी जी पा रही है। हम दोनों उस दिन बहुत थक गए थे और उसके बाद हम लोग सो गए। मुझे इतनी गहरी नींद आई की सुबह कब हुई मुझे पता ही नहीं चला और मुझे उस दिन ऑफिस के लिए भी लेट हो गई। अब मैं अपने काम में ही व्यवस्थ था और मेरी बहन भी अपने काम में बिजी थी। हम लोग सिर्फ छुट्टी के दिन ही मिल पाते थे। जिस दिन हमारी छुट्टी होती है उस दिन मेरी बहन और मैं मालिनी के पास चले जाते थे क्योंकि वह हम दोनों को ही बहुत ज्यादा मानती थी और हमें वह हमेशा ही फोन करती रहती थी। जब भी हम लोग मालिनी से मिलने जाते तो वह हमसे मिलकर बहुत खुश होती थी।      “Bahan Ki Sexy Saheli”

मेरी भी मालिनी से फोन पर बात होती रहती थी और मैं उससे पूछ लेता था कि तुम्हारा काम कैसा चल रहा है क्योंकि उसका ऑफिस भी बहुत अच्छे से चल रहा था और वह अब अपनी जिंदगी से खुश भी थी। वह भी अक्सर मुझे फोन कर लिया करती थी और मुझे भी जब समय मिलता तो मैं उसके घर पर चले जाता था। एक दिन उसका फोन मुझे आया और कहने लगी कि मेरे पति मेरे घर पर आए थे और उन्होंने मुझसे बहुत झगड़ा किया, मैंने उसे कहा कि तुम चिंता मत करो, तुम सिर्फ अपना ध्यान रखो। वह उस दिन बहुत ही परेशान थी। उसने मेरी बहन को भी फोन किया था मेरी बहन ने उसे समझाया कि तुम चिंता मत करो तुम बिल्कुल भी टेंशन मत लो लेकिन वह उस दिन बहुत ज्यादा ही उदास थी क्योंकि उसके और उसके पति के बीच में बहुत ज्यादा झगड़े हुए थे। मैं अगले दिन मालिनी के घर पहुंच गया जब मैं उसके घर पहुंचा तो वह बहुत ज्यादा रो रही थी और वह मुझसे गले मिलने लगी। मैंने उसे कहा कि तुम चिंता मत करो हम लोग तुम्हारे साथ हैं जब मैंने उसे यह बात कही तो उसे थोड़ा शांति हुई वह चुप हो गई लेकिन जब वह मुझसे गले मिली तो उसके स्तन मुझसे टकरा रहे थे मुझे बहुत अच्छा लग रहा था जब उसके स्तन मुझसे टच हो रहे थे।      “Bahan Ki Sexy Saheli”

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरीज : भांजी की जवानी देख लंड टपकने

मैंने उसके होठों को चूमना शुरू कर दिया और उसके होठो को बहुत अच्छे से मैं किस कर रहा था। मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा था जब मैं उसके होठों को किस कर रहा था। उसने भी मेरे लंड को अपने मुंह में लेना शुरू कर दिया जब वह मेरे लंड को अपने मुंह में ले रही थी मुझे अच्छा लग रहा था। अब वह बिल्कुल शांत हो चुकी थी और मुझे उसके स्तनों को अपने मुह मे लेकर चूसना बहुत ही अच्छा लग रहा था और मैंने भी उसे उसके बिस्तर पर लेटा दिया। जब मैंने उसे उसके बिस्तर पर लेटाया तो वह पूरे मूड में आ गई और मेरे लंड को पकड़ते हुए अपनी योनि में डालने लगी। जैसे ही मेरा लंड मालिनी की योनि में गया तो वह चिल्ला उठी वह बहुत तेजी से चिख रही थी मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा था जब मेरे लंड वह अपनी चूत मे ले रही थी।                            “Bahan Ki Sexy Saheli”

वह मेरा पूरा साथ दे रही थी और अपने मुंह से बड़ी तेज तेज आवाज में सिसकिया ले रही थी। मुझे इतना आनंद आ रहा था मैं सोचने लगा कि इतने समय से मैने मालिनी को क्यों नहीं चोदा। मैंने काफी देर तक ऐसा किया उसके बाद मैंने उसे घोड़ी बना दिया और अपने लंड पर सरसों का तेल लगाते हुए उसकी गांड में डाल दिया। जैसे ही मेरा लंड उसकी गांड में गया तो वह चिल्ला उठी और कहने लगी कि तुमने तो मेरी गांड फड दी है मेरा पति ने कभी भी मेरी गांड नही मारी पर तुमने तो आज मेरी गांड फाड़ दी है। मैं उसे बड़ी तेजी से झटके मारता वह अपनी चूतडो को बहुत अच्छा से मुझसे मिलाती तो मुझे भी बहुत अच्छा लग रहा था। उसकी गांड से कुछ चिपचिपा बाहर निकलने लगा मैंने अपने लंड को बाहर निकालते हुए उस पर सरसों का तेल लगा दिया मैने दोबारा उसकी गांड के अंदर डाल दिया। जब मैं दोबारा उसकी गांड मार रहा था तो मुझे बहुत अच्छा महसूस होने लगा और कछ समय बाद मेरा वीर्य पतन उसकी गांड में ही हो गया।          “Bahan Ki Sexy Saheli”

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी :  छोटी बहन के पेटीकोट का नाडा खोला

ये कहानी Bahan Ki Sexy Saheli Ke Bade Boobs Ka Doodh  आपको कैसी लगी कमेंट करे………………………..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *