Clinic Par Aai Bhabhi Ko Pela Therapy Ke Bahane

      No Comments on Clinic Par Aai Bhabhi Ko Pela Therapy Ke Bahane

Clinic Par Aai Bhabhi Ko Pela Therapy Ke Bahane

मेरा नाम सुमित है और में थाने मुंबई में रहता हूँ। में एक प्रोफेशनल बॉडी थैरेपिस्ट हूँ, मैंने काफ़ी लैडीस को संतुष्टी और खुशी दी है, में बाकी स्टोरी राइटर्स की तरह ये तो नहीं कहूँगा कि मेरा लंड 10 इंच का है, मेरा लंड 6 इंच का है लेकिन में तब तक सेक्स कर सकता हूँ जब तक मेरी पार्ट्नर पूरी तरह से सॅटिस्फाइड ना हो जाए। फिज़िकल सॅटिस्फाइड के साथ-साथ मेंटल सॅटिस्फाइड भी जरुरी होता है, क्योंकि मैंने थाईलैंड से बॉडी थैरेपी सीखी है तो में बॉडी के हर पार्ट्स का पर्फेक्ट यूज़ जानता हूँ, चलो अब कहानी की और चलते है। ये बात कुछ 2 महीने पहले की है, में अपनी सोसाइटी के बहुत से बुजुर्ग लोगों को बॉडी थैरेपी ट्रीटमेंट देता हूँ। ऐसे ही एक ट्रीटमेंट के लिए में सोसाइटी के 12 फ्लोर की दादी के यहाँ जाता था, उनके घर में दादा, दादी और उनका छोटा बेटा रहता है, छोटा बेटा (करण) जॉब पर जाता था। Clinic Par Aai Bhabhi Ko Pela Therapy Ke Bahane.

एक दिन जब में वहाँ गया तो दादी ने बताया की उनका बड़ा बेटा उसकी वाईफ के साथ पुणे से आया हुआ है। फिर उन्होंने मुझे उन दोनों से मिलवाया, रवीना भाभी तो क्या कमाल की थी? उनका फिगर एकदम 36-32-36 का होगा, उन्होंने ड्रेस पहना था। अब धीरज भैया (रवीना का पति) को कुछ काम के लिए दिल्ली जाना था, तो वो भाभी को यहाँ छोड़कर चले गये। अब धीरे-धीरे मेरी और भाभी की दोस्ती हो गयी थी, अब दिन में जब में दादी को थैरेपी देने जाता, तो तब भाभी के साथ थोड़ी बातें भी कर लेता था। एक दिन की बात है भाभी ने मुझसे पूछा कि सुमित तुम और कौनसी थैरेपी जानते हो? तो मैंने कहा कि भाभी में बॉडी के हर पार्ट की थैरेपी दे सकता हूँ। तो उन्होंने पूछा कि फुल बॉडी के लिए, तो मैंने कहा कि आप मसाज जैसा कुछ चाहती है? तो रवीना ने कहा कि हाँ ऐसा कुछ जिससे बॉडी को संतुष्टी और आराम मिले।     “Clinic Par Aai Bhabhi Ko Pela”

चुदाई की गरम देसी कहानी : मेरी गरम चूत को पेल कर शांत किया भैया के दोस्त ने

में – कुछ समझा नहीं भाभी।

रवीना – पहले तो मुझे भाभी बोलना बंद करो।

में – ओके रवीना।

रवीना – मेरी बॉडी मसाज कर दो सुमित, कुछ थैरेपी मुझे भी दे दो।

में – भाभी आपके लिए जैसी चाहो वैसी थैरेपी मिलेगी।

रवीना – समझो ना सुमित, आई लाईक योवर बॉडी यू हैव ए स्ट्रॉंग फिज़ीक एंड योवर हैंड्स आर सो प्रोफेशनल ऑन ए बॉडी आई वॉंट योवर हैंड्स ऑन माई बॉडी इन माई बेड।

में – रवीना आर यू इंप्लाइयिंग, यू वॉंट टू हैव सेक्स विद मी?

रवीना – यस में तुमसे वो संतुष्टी चाहती हूँ जो हर लड़की अपने पति से चाहती है।

में – हाँ रवीना, आपके इन खूबसुरत अंगो को प्यार करने का मौका में भी चाहता था।

रवीना – अब मौके पर चौका मार लो।

फिर क्या था? मैंने दादी को दवा पिलाई और सुला दिया, दादा जी पहले से ही सोए हुए थे। फिर मैंने रवीना भाभी को उठाया और कमरे में ले गया, अब मैंने एक-एक करके उनके सारे कपड़े निकाल दिए थे।        “Clinic Par Aai Bhabhi Ko Pela”

रवीना – सुमित मेरे सामने अपने कपड़े उतारो, फिर मैंने अपने कपड़े उतारे और हम दोनों एक दूसरे को किस करने लगे, अब करीब 15 मिनट तक हम किस करते रहे।

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज :  गुलाबी चूत जो तेरी देखी लंड खड़ा हो गया

में – रवीना में तुम्हारे हर अंग को छूना चाहता हूँ, किस करना चाहता हूँ, लीक करना चाहता हूँ।

रवीना – सुमित आज रवीना तुम्हारी है मेरे हर अंग को खुश कर दो।

फिर मैंने उनके पूरे शरीर को बहुत चूमा, चाटा, फिर में उनकी चूत को चाटने लगा और उनका पानी पूरा मेरे मुँह में ले लिया। फिर रवीना से मैंने मेरा लंड मुँह में लेने को कहा, तो उन्होंने पहले ना कहा फिर थोड़ा बोलने पर वो मान गयी।

रवीना – ओह सुमित, मैंने पहली बार लंड चूसा है और मुझे बहुत मज़ा आया, अब ये लंड मेरी चूत में डाल दो। तो मैंने अपना लंड उनकी चूत पर रखा और धीरे-धीरे करके पूरा अंदर डाल दिया।           “Clinic Par Aai Bhabhi Ko Pela”

रवीना – जिस तरह तुम सेक्स कर रहे हो वैसे मैंने सपने में भी नहीं सोचा था, तुम सच में बहुत सेन्सेशनल हो और चोदो मुझे, तुम बड़े प्यार से चोदते हो, हर औरत ऐसा ही सेक्स चाहती है करते रहो जान करते रहो।

में – रवीना सेक्स मेरे लिए सिर्फ़ मज़ा नहीं एक फैशन है।

रवीना – ओह, मेरी जान बहुत मज़ा आ रहा है ऐसा लग रहा है जैसे जन्नत मिल गयी हो, मेरे बूब्स चूसो पी जाओ सारा दूध।

में – उनको चोदते-चोदते उनके बूब्स चूसने लगा।

फिर हम 20 मिनट तक ऐसे ही करते रहे। फिर मैंने उससे कहा कि अब आराम कर लो फिर हम चालू करते है। तो वो बोली कि और एक बार ना बाबा, तो मैंने बोला कि रूको तुम खुद ही हाँ बोलोगी। फिर में किचन से दूध मलाई लाया और उनके बूब्स का मसाज करने लगा। अब उनको इसमें बहुत मजा आ रहा था, अब वो कह रही थी कि उनके सारे सपने पूरे हो गये। फिर मैंने थोड़ा दूध उनकी चूत पर डाला और उसको अंदर डाल दिया। फिर में उनकी चूत चाटने लगा, अब रवीना कहने लगी कि ऐसा मज़ा कभी नहीं आया, अब वो कहने लगी कि अपना लंड डाल दो। तो मैंने अपना लंड उनकी चूत पर रखा और उन्हें धीरे-धीरे चोदने लगा। अब वो आहह उऊहह उउई चिल्ला रही थी, अब में उन्हें ज़ोर-ज़ोर से चोद रहा था। अब वो भी मेरा साथ दे रही थी, अब वो कह रही थी आहह फुक मी फुक मी हार्ड निक ऐसा मजा और संतुष्टी उसका पति कभी नहीं दे पाएगा। अब वो चिल्ला रही थी और मेरा पानी भी निकलने वाला था तो मैंने उनसे पूछा कि मेरा निकलने वाला है।                             “Clinic Par Aai Bhabhi Ko Pela”

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : माँ को पेल कर अपना भाई पैदा किया

रवीना – निक मेरे अंदर ही अपना पानी छोड़ दो।

में – आह रवीना, तुम बहुत सेक्सी हो बेबी आई एम कमिंग इन यू रवीना।

रवीना – आहह इतना सारा पानी वाऊ निक, तुम्हारे मुझे साथ बहुत मज़ा आया तुमने आज मुझे बहुत खुश किया है और स्पेशली ये दूध वाला मसाज ने तो मुझे एकदम संतुष्ट कर दिया है।                “Clinic Par Aai Bhabhi Ko Pela”

फिर मैंने कहा कि ये तो कुछ नहीं है में और बहुत टाईप के सेक्स मोड्स जानता हूँ, में धीरे-धीरे तुम्हें सब एक्सपीरियन्स दे दूँगा।

रवीना – निक तुम्हारा साथ पाकर में खुश हो गयी।

में – नेक्स्ट टाईम में तुम्हारी गांड मारूँगा।

रवीना – हाँ बाबा कर लेना, मुझे जल्दी से हमारे प्यार की निशानी दे देना।

में – ज़रूर रवीना, अब तुम मेरी हो।

रवीना – निक तुम सच में किसी भी औरत को खुश कर सकते हो, तुम्हारे अंदर जादू है जो बिस्तर में किसी भी औरत को पागल कर देगा।                         “Clinic Par Aai Bhabhi Ko Pela”

मेरी और भी फ्रेंड्स है अब जिनको तुम्हें खुश करना है। अब उस दिन के बाद से हम हफ्ते में 3-4 बार सेक्स करते थे ।

ये कहानी Clinic Par Aai Bhabhi Ko Pela Therapy Ke Bahane आपको कैसी लगी कमेंट करे………………

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *