Ex-Girlfriend Ko Shadi Ke Bad Bhi Mera Hi Lund Pasand Hai

Ex-Girlfriend Ko Shadi Ke Bad Bhi Mera Hi Lund Pasand Hai

मेरा नाम गौरव है और मेरी उम्र 32 वर्ष है। मैं नागपुर का रहने वाला हूं। मेरी शादी अभी पिछले वर्ष ही हुई है। यह शादी मेंरे घरवालों की मर्जी से ही हुई। मैं यह शादी नहीं करना चाहता था। मेरे जितने भी सगे-संबंधी और मेरे घरवाले थे, वह सब यही चाहते थे कि मैं शादी कर लूं। इस वजह से मैंने शादी कर ली और अब मैं अपनी शादी से खुश हूं। मेरी पत्नी का नाम निशा है औरवह एक बहुत ही अच्छी महिला है। वह मेरे घर में मेरे माता-पिता का बहुत ही ध्यान रखती है और जबसे मेरी शादी हुई है तब से उसने मुझे किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या नहीं होने दी। Ex-Girlfriend Ko Shadi Ke Bad Bhi Mera Hi Lund Pasand Hai.

इसकी वजह से मेरे दिल में उसके लिए इज्जत बहुत ज्यादा है। मैं उसे कुछ भी चीज बोलता हूं तो वह कभी मुझे मना नहीं करती है और मेरी हां में अपनी हां मिला लेती है। जो भी फैसला मैं लेता हूं वह उस फैसले को आखिरी फैसला मानते हुए उसके आगे कभी भी कोई भी जिद नहीं करती। इसलिए मैं भी उसे कभी किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं होने देता और उसकी सारी ख्वाहिशों को उसके बोलने से पहले ही पूरी कर देता हूं। उसकी जो भी जरूरतें होती हैं उसे मैं तुरंत ही पूरा कर देता हूं। क्योंकि मैं अब उससे बहुत ज्यादा प्रेम करता हूं।

मेरा ऑफिस भी बहुत ही अच्छे से चल रहा है और एक बार मुझे ऑफिस से घूमने का मौका मिला। हमारे ऑफिस में किसी एक व्यक्ति का लकी ड्रा निकलता था तो इस वजह से उस ऑफिस की तरफ से घूमने का पूरा खर्चा दिया जाता था। जिसमें कि मेरा नाम इस वर्ष निकल गया। मैं इस बात से बहुत ज्यादा खुश हूं और मैं जब घर पहुंचा तो मैंने यह बात अपने माता-पिता को बताई। वह भी कहने लगे चलो यह तो बहुत अच्छी बात है। तब मैंने अपनी पत्नी को इसके बारे में जानकारी दी तो वह बहुत ज्यादा खुश हो गई और कहने लगी, यह तो बहुत ज्यादा खुशी की बात है। तो मैंने उसे कह दिया कि तुम तैयार हो जाना। वह मुझसे पूछने लगी हमें कब जाना है। मैंने उससे बोला कि 15 दिन बाद जाना है।

चुदाई की गरम देसी कहानी : Bua Apni Sexy Gand Lekar Chudwane Aa Gai Mujhse

तब तक मैं भी अपने ऑफिस का काम कर लेता हूं और तुम भी घर का काम निपटा लो। वह कहने लगी ठीक है। मैं भी अपना सारा काम कर लूंगी। मैंने भी उन 15 दिन में अपना सारा काम खत्म किया और अब मैं बहुत खुश था। कि हम लोग घूमने जाने वाले हैं। मैं जब घर पहुंचा तो मैंने अपनी पत्नी को बताया कि हम लोग गोवा जा रहे हैं। क्योंकि मैंने उसे यह बात पहले नहीं बताई थी। उसे लग रहा था शायद हम लोग कोई नजदीकी वाली जगह जाएंगे। हम लोगों ने अपना सामान पैक कर लिया और अगले दिन सुबह हमारी ट्रेन थी। हम लोग ट्रेन में अपनी सीट पर बैठ गए।

मेरे आस-पास कुछ बुजुर्ग लोग थे और मेरे सामने वाली सीट खाली पड़ी थी। मैं अपनी पत्नी से बात कर रहा था और हम लोग बहुत ज्यादा खुश हो रहे थे। तभी मैंने आगे से एक लड़की को आते हुए देखा। मुझे ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे मैं उससे कभी मिला हूं। या मैं उसे पहचानता हूं। जैसे ही वह मेरे पास आकर बैठी तो वह भी मुझे देखकर बहुत ज्यादा शॉक्ड हो गई और मैं भी उसे देखकर बहुत ज्यादा शॉक्ड हूं। उसके साथ में एक लड़का भी था। शायद उन लोगों की शादी हो रखी थी। वह लोग भी हमारे बगल वाली सीट में बैठ गए। वह लड़की मेरी पुरानी गर्लफ्रेंड थी उसका नाम सविता है लेकिन वह मुझे कई सालों बाद मिली। वह भी मुझे एक टक नजरों से देखे जा रही थी और मैं भी उससे ऐसे ही देख रहा था लेकिन मैंने उससे बातें नहीं की और ना ही उसने मुझसे किसी प्रकार की कोई भी बात की।

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : मामी की चुची दबा कर गरम किया

वह मेरे साथ कॉलेज के दिनों में पढ़ा करती थी। हम लोग कॉलेज में बहुत ही मस्ती करते थे। अब जैसे ही ट्रेन चल पड़ी तो उनके साथ उनके कुछ रिश्तेदार भी आए हुए थे। वह लोग ट्रेन से उतरने लगे। ट्रेन नागपुर स्टेशन से चले हुए आधे घंटे से ऊपर हो चुका था। मैं और मेरी पत्नी आपस मे बाते करने लगे। मैं भी उससे ऐसे ही बात करता रहा। बात करते-करते काफी समय हो गया और मुझे नींद आने लगी। मैं सबसे ऊपर वाले बर्थ में जाकर सो गया। वह लोग भी हमारे सामने वाली सीट में सो चुके थे। जब मेरी आंख खुली तो तब दोपहर हो रही थी और मेरी पत्नी ने मुझे कहा कि आप कुछ खा लीजिए। आपको भूख लग गई होगी। हम लोगों ने घर से ही टिफिन लिया हुआ था। हम लोगों ने वह खाना खाने लगे। मेरी पत्नी ने उन्हें भी पूछा क्या आप लोग हमारे साथ खाना खाएंगे। उन्होंने मना करते हुए कहा कि नहीं हम लोगों ने भी टिफिन लिया हुआ है। इतना कहते हुए मेरी पत्नी सविता से बात करने लगी। मेरी पत्नी ने उससे उसका नाम भी पूछ लिया। मैं उनके बगल में ही बैठा हुआ था। अब उसका पति भी निशा से बात करेंगे लगा।

सविता के पति का नाम संदीप था। वह तीनों काफी देर से बातें कर रहे थे। बातों-बातों में निशा ने भी उससे पूछ लिया कि आपकी शादी कब हुई। वह कहने लगी कि अभी कुछ ही समय पहले हमारी शादी हुई है और हम लोग घूमने के लिए गोवा जा रहे हैं। यह सुनकर तो मैं और भी ज्यादा परेशान हो गया। मैं सोच रहा था कहीं यह हमारे होटल में ही ना ठहरे। जहां पर हम लोग भी रुकने वाले हैं। मैं अभी चुपचाप अपनी सीट पर बैठा हुआ था और अपने कान में मैंने हेडफोन लगा लिया और गाने सुनने लगा।

वह तीनों अब भी  बातें कर रहे थे। कुछ देर बाद संदीप ने भी मुझ से बात करनी शुरू कर दी और वह हमसे पूछने लगा आप लोग कहां जा रहे हैं। मैंने उसे बताया कि हम लोग गोवा जा रहे हैं और कुछ दिन वहीं रुकेंगे। अब हमारा परिचय भी हो चुका था। इसलिए वह भी मेरे साथ काफी देर से बातें करने लगा और बाते करते करते पता नहीं कब सफ़र कटता जा रहा था। मालूम भी नहीं पड़ा।

लौड़ा खड़ा कर देने वाली कहानी : Bade Papa Ka Lund Mummy Ki Chut Mein Ghusa Tha

रात के समय में जब सब लोग सो गए तो सविता ने मुझे उठाया और कहने लगी क्या हुआ तुम्हारा मन अब भर चुका है क्या मुझे भी महसूस हुआ कि उसकी चूत मे भी खुजली हो गई है। मेरी पत्नी और संदीप आराम से सो रखे थे। हम दोनों उठकर बाथरूम में चले गए। सविता मुझसे कहने लगी तुम तो मुझसे बात भी नहीं कर रहे हो भूल गए क्या वह दिन जब तुमने मेरी चूत मार कर मुझे प्रेग्नेंट किया था। मैंने तुरंत ही अपने लंड को बाहर निकालते हुए उसके मुंह में डाल दिया। जैसे ही मैंने अपने लंड को डाला तो वह कहने लगी तुम्हारा अब भी उतना ही मोटा है और यह कहते हुए उसने अपने मुंह के अंदर तक मेरे लंड को सामा लिया और बहुत देर तक ऐसे ही चूसती रही।

मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा था जब वह मेरे लंड को चूस रही थी। मैंने भी उससे घोड़ी बना दिया और उसकी चूत मे उंगली डाल दी ऐसे ही मैं उसकी चूत मे उंगली को अंदर बाहर कर रहा था। उसका पानी गिरने वाला था तो मैंने अपनी जीभ को लगा दिया और चाटने लगा। मुझे बहुत अच्छा लग रहा था जब मैं उसकी चूत को चाट रहा था। मैंने अब गरिमा की चूतड़ों को पकड़ते हुए उसकी चूत मे अपना लंड डाल दिया।

मैंने जैसे ही अपना लंड उसकी चूत मे डाला तो वह चिल्ला उठी और कहने लगी आज भी तुम्हारा उतना ही मोटा लंड है और ऐसा कहते हुए मैं उसे बड़ी तेजी से धक्के मारता जाता। जिससे कि उसके बदन से पूरा करंट निकलने लगा और वह बहुत गर्म हो गई। अब वह भी पूरे मूड में आ गई और अपनी चूतड़ों को मेरे लंड से टकराने लगी। ऐसे ही मै उसे धक्के मारता रहा और वह भी अपने चूतड़ों को मेरे लंड पर सटाने लगी। मैं इतनी तेज तेज उसके चूतड़ों पर प्रहार कर रहा था कि उसके चूतड़ों से फच फच की आवाज निकलने लगी। जिससे मै बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाते और मैं उसे ऐसे ही चोदता जाता। एक समय बाद उसका झड गया और वह ऐसे ही घोड़ी बनकर मुझसे चूत मरवाती रही और मैं उसे ऐसे ही झटके दिए जा रहा था। “Ex-Girlfriend Ko Shadi”

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज :Sexy Cousin Ki Panty Sarka Kar Lund Dala

मैंने उसे अपने गोद में उठा लिया और ऐसे ही उसे ऊपर नीचे करने लगा ट्रेन भी बड़ी तेजी से चले जा रही थी और मै उसे तीव्र गति से चोद रहा था। वैसे ही वह चिल्लाती जा रही थी और मैं उसे बड़ी तीव्र गति से झटके मारता जाता। अब एक समय बाद मेरा माल उसकी योनि के अंदर ही गिर गया और मैंने अपने लंड को बाहर निकाला तो मेरा माल उसके पैरों की तरफ टपक रहा था। अब हम दोनों ने अपने कपड़े जल्दी से पहने और सोने चले गए। उसके बाद जितने दिन गोवा में रहे मैंने अपनी पत्नी और सविता दोनों को ही अच्छे से चोदा और मेरे गोवा का टूर बहुत ही अच्छा रहा। “Ex-Girlfriend Ko Shadi”

ये कहानी Ex-Girlfriend Ko Shadi Ke Bad Bhi Mera Hi Lund Pasand Hai आपको कैसी लगी कमेंट करे………………………..

1 thought on “Ex-Girlfriend Ko Shadi Ke Bad Bhi Mera Hi Lund Pasand Hai

  1. Raman deep

    कोई लड़की भाभी आंटी तलाकशुदा ओर विधवा भाभी जिसकी चूट चुद्वाने की प्यासी हो ओर मोटे लिंग से चुदाना चाहती हो तो मुझे कॉल ओर व्हाट्सएप कर सकती हो 9115210419 सिर्फ महिलाएं लड़के दूर रहे

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *