Madam Ke Ghar Jake Lund Chusaya Apna – मैडम के घर जाके लंड चुसाया

School Madam Ke Ghar Jake Lund Chusaya Apna

हैल्लो दोस्तों.. मेरा नाम राज है… मैंने सोचा कि में भी अपने साथ हुई घटना के बारे में आप लोगों को बताऊँ.. मेरी उम्र 22 साल है और में नागपुर का रहने वाला हूँ. मेरी बॉडी ठीक-ठाक है और लम्बाई 5 फीट 9 इंच है. तो आपको ज्यादा बोर ना करते हुए में सीधा स्टोरी पर आता हूँ.  School Madam Ke Ghar Jake Lund Chusaya Apna.

ये बात 2 साल पहले की है जब में एक स्कूल में पढ़ने जाया करता था. उस स्कूल में 6 लेडी टीचर और 2 मेल टीचर थे. वहां एक मेडम थी.. जिसका नाम रानी नाम था.. वो करीब 30 साल की थी और दिखने में माल थी. दोस्तों जो भी उसे एक बार देख ले.. तो बस देखता ही रह जाये वो 5 फुट 5 इंच की एक सुंदर औरत थी. उसके बूब्स क्या बताऊँ? क्या मस्त थे और गांड के बारे में.. तो कुछ बोल ही नहीं सकता. जब मैंने रानी को पहली बार देखा.. तो मुझे वो बहुत अच्छी लगी.. लेकिन में बहुत ही शर्मिला था.. तो कुछ बोल नहीं पाया.

जब मुझे स्कूल में 1-2 महीने हो गये.. तो सभी मुझसे खुल कर बातें करने लगे. रानी भी मुझसे सबसे ज्यादा खुलकर बातें करती थी.. वो मेरे पास आने की कोशिश करती रहती थी. एक दिन रानी ने मुझे बताया कि उसके पति नागपुर के बाहर जॉब करते है और महीने – दो महीने में एक बार ही घर आते है. रानी और उसकी एक लड़की दोनों ही नागपुर में रहते है. उसकी लड़की करीब 7 साल की है. रानी हमेशा मुझसे अपनी हर एक बात शेयर करती थी और मुझसे एकदम खुलकर बातें करती थी.

एक दिन रानी ने मुझसे पूछा कि मेरी कोई गर्लफ्रेंड है क्या? में थोड़ा सोच में पड़ गया कि ये क्या पूछ रही है. में थोड़ा शर्माया.. तो रानी बोलने लगी मुझसे क्यों शरमा रहे हो.. तो मैंने नहीं में अपनी गर्दन हिलाई.. तो वो हंसने लगी और बोली झूठ मत बोलो.. तो मैंने कहा सही में मेरे कोई गर्लफ्रेंड नहीं है.. तो रानी बोली तुम इतने अच्छे हो तुम्हे कोई मिली नहीं.. फिर मैंने कहा कि नहीं मुझे ये सब पसंद नहीं है. Ghar Jake Lund Chusaya

एक दिन रानी ने मुझे घर बुलाया.. उसकी बेटी का बर्थ-डे था.. तो स्कूल में से सिर्फ़ मुझे ही बुलाया था. तो में शाम के समय रानी के घर गया. मैंने घर जा कर देखा तो वहां सिर्फ़ रानी और उसकी बेटी और रानी की बहन ही थे.. तब मुझे पता चला कि स्कूल में से सिर्फ़ मुझे ही बुलाया है. हम तीनो ने बर्थ-डे मनाया.. उस समय रात के 9 बज रहे थे. फिर रानी ने कहा कि खाना खाकर जाना.. मैंने पहले मना किया लेकिन बाद में रानी के ज्यादा ज़ोर देने पर में मान गया. रानी की बहन के घर में उसके बेटे की तबीयत खराब हो गई तो उसे फोन आया. तो वो करीब 10 बजे बिना खाना खाये ही चली गई.

अब घर में हम ही थे.. फिर करीब 10:45 बजे हमने खाना खाया और खाना खाने के पहले ही रानी की बेटी सो गई थी. हमें पता ही नहीं चला कि खाना खाते-खाते 11:45 हो गये थे. रात ज्यादा होने के कारण मुझे घर जाने के लिए कोई साधन नहीं मिलने वाला था.. लेकिन में वहां रुक भी नहीं सकता था.. तो मैंने रानी से जाने के लिए कहा. तो रानी बोली इतनी रात को तुम्हें जाने के लिए कुछ नहीं मिलेगा.. तुम आज रात यहीं रुक जाओ.. मैंने मना किया लेकिन वो नहीं मानी तो मुझे रुकना पड़ा. फिर खाना होने के बाद में टी.वी देखने लग गया और रानी फ्रेश होने चली गई. में टी.वी देखता रहा.. तो मैंने देखा कि रानी एक नाइटी पहने मेरे पास आ कर बैठ गई.. क्या बताऊँ? Ghar Jake Lund Chusaya

इसे भी जरुर पढ़े: मेरी सेक्सी फुद्दी दिखाई अपने कजिन

दोस्तों में तो उसे देखता ही रह गया. रानी उस नाइटी में क्या लग रही थी.. तो टी.वी देखते देखते रानी ने मुझे बताया कि उसके पति करीब 4 महीने से घर नहीं आये है और फिर मुझे बोला तुमने कभी किसी के साथ सेक्स किया है.. में तो बस उसकी तरफ देखता ही रह गया कि ये क्या पूछ रही है? तो में कुछ बोलता उसके पहले ही रानी ने मेरी पेंट पर अपना हाथ रख दिया.. मुझे थोड़ा डर लग रहा था.

मैंने कभी ऐसा किया नहीं था. वो मुझसे फिर से पूछने लगी.. तो मैंने नहीं कहा तो वो बोली कि मेरे साथ सेक्स करोगे क्या? में तो ये सुनकर पागल ही हो गया.. लेकिन मैंने रानी से बोला कि नहीं ये ग़लत है.. तो वो बोलने लगी कि मैंने करीब एक साल से सेक्स नहीं किया है. उसके पति जब भी आते है.. तो वो अपने ही काम में लगे रहते है.. वो मेरे साथ कुछ करते ही नहीं है. ऐसा बोल कर वो मेरे लंड को पेंट के ऊपर से ही हाथ में पकड़ कर हिलाने लगी. में बोलता रहा कि ये ग़लत है.. मत करो.. लेकिन वो नहीं मानी. फिर रानी मेरे पास आ कर मेरे होठों को किस करने लगी.. अब में भी उसका साथ देने लग गया. मुझे भी मजा आने लग गया. फिर में रानी के बूब्स को नाईटी के ऊपर से ही धीरे-धीरे दबाने लग गया. रानी धीरे-धीरे आवाज़े निकालने लग गई और सिसकियां देने लग गई.. हम्म ऊऊओ ससस्स और बोलने लगी और ज़ोर से दबाओ.. आज इसका सारा दूध पी जाओ. Ghar Jake Lund Chusaya

फिर मैंने रानी की नाइटी ऊतार दी.. रानी ने नीचे कुछ नहीं पहना था. मैंने पूछा.. तो वो बोलने लगी तुम्हारे लिए ही कुछ नहीं पहना है. दोस्तों मैंने पहली बार किसी औरत को नंगा देखा था. फिर में रानी के बूब्स पर टूट पड़ा और एक हाथ से उसके बूब्स को दबाने लगा और एक बूब्स को मुँह में लेकर चूसने लगा.. वो अब आवाजें निकालने लगी.. इसका सारा दूध पी लो आज. फिर में अपना एक हाथ रानी की चूत पर रखकर उसकी चूत को सहलाने लगा..

वो बोलने लगी आह्ह्ह्हह इसकी सारी खुजली मिटा दो.. ये आज से तेरी गुलाम है और ज़ोर-ज़ोर से आवाज़े निकालने लगी.. हह एम्म्म ऊऊऊ सस्स. फिर मैंने अपना मुँह रानी की चूत पर रखा और उसे चाटने लगा.. क्या मस्त लग रहा था. फिर रानी मुझे बोलने लगी कि राज अब और मत तड़पाओ.. अपना लंड मेरी चूत मे डाल दो. Ghar Jake Lund Chusaya

फिर मैंने कहा पहले इसे अपने मुँह में लेकर चूसो.. तो वो मेरा 6.5 इंच लंबा लंड और 2.5 इंच मोटा लंड देखकर बोली.. ये तो मेरे पति से ज्यादा मोटा है और चूसने लगी.. क्या बताऊँ? दोस्तों कितना मज़ा आ रहा था. फिर मैंने अपना लंड रानी की चूत पर रखा और रगड़ने लगा.. रानी तड़प रही थी. फिर मैंने एक झटका मारा लेकिन लंड अंदर नहीं गया.. क्योंकि रानी की चूत टाईट थी और बहुत दिनों से रानी ने सेक्स नहीं किया था और उसके पति का इतना मोटा भी नहीं था.

मैंने एक बार फिर से एक झटका मारा.. इस बार लंड का सुपाड़ा पूरा अंदर चला गया और रानी के मुँह से आवाज़े आने लगी.. वो चिल्ला उठी.. आआह्ह्ह्ह उसे दर्द हो रहा था. फिर मैंने एक और जोर का झटका दिया और मेरा 6.5 इंच लंबा लंड रानी की चूत में पूरा अंदर चला गया. वो ज़ोर से चिल्ला उठी.. करीब 40 मिनट बाद में झड़ने वाला था..

मैंने पूछा कहाँ निकालूं. तो रानी बोली अंदर ही छोड़ दो. फिर मैंने उसे डॉगी स्टाइल में भी चोदा. मैंने रानी से कहा अब मुझे तुम्हारी गांड मारनी है.. तो वो मना करने लगी.. फिर मैंने भी उससे ज्यादा जिद नहीं की. उस रात हमने 4 बार सेक्स किया.. उसके बाद हम नंगे ही सोये गये. Ghar Jake Lund Chusaya

इसे भी पढ़े:

भाई जरा मेरी चूत की मालिश कर दे

Madam Ne Help Ka Ehsaan Chudai Se Chukaya

ये कहानी  School Madam Ke Ghar Jake Lund Chusaya Apna आपको कैसी लगी कमेंट करे…………………..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *