Ghode Ke Mote Lund Se Dono Saheliyo Ne Chudwaya

Ghode Ke Mote Lund Se Dono Saheliyo Ne Chudwaya

हैलो दोस्तो मेरा नाम निषा है। आप लोगों ने मेरी कहानियों को काफी पढा, सराहा और काफी कमेन्ट भी दिये इसलिये एक और सच्ची कहानी लेकर आई हूँ आपके पड़ने के लिये पूनम के गांव जाकर घोडे के साथ सेक्स किया इससे पहले आप ने मेंरी कहानी पड़ी थी घर के पड़ोस में रहने आईं पूनम के कुत्ते के साथ एवं लेसवियन सेक्स किया। अब मैं कहानी पर आती हूँ मुझे तो आप जानते ही हैं मेरा नाम निषा है मैं 40 साल की हूँ मेरा फिगर 38सी 36 40 है और मैं दिखने मे बहुत ही हॉट और सेक्सी हूँ. Ghode Ke Mote Lund Se Dono Saheliyo Ne Chudwaya.

मेरे घर के पड़ोस में कुछ दिन पहले ही पूनम जी रहने आई हैं पूनम की उम्र 36 साल हैं जोकि बहुत ही सेक्सी हैं फिगर 36सी 34 40 है और पूनम के बारे में आप पहले पड़ चुके हैें हम लोगों ने आपस में बहुत बार लेसवियन सेक्स किया है और उसके कुत्ते के साथ भी कई बार सेक्स किया है। बात उन दिनों की है जब हम दोनों को मोटे लण्ड लेने की तलब थी। तब पूनम ने मजाक में कहा कि निशा दीदी मेरे घर चलोगी क्यों मेरे घर पर कई घोडे हैं उसका लण्ड भी मोटा है और लम्बा भी मैंने कहा हाँ यार बात तो तुम ठीक कह रही हो चलो कब चलोगी। पूनम हंसनें लगी और बोली दीदी मैं मजाक कर रही हूँ घोडे से कैसे करेंगें बो तो चूत फाड देगा मैंने नहीं पगली करके तो देख लेंगें फटेगी या नहीं पूनम पहले तो मानी नहीं फिर किसी तरह उसको मनाया और वो मान गई बोली दीदी अगले सण्डे को चलूंगी मैंने कहा ठीक है। पूनम का गांव लखनऊ से 300 कि0मी0 बहेडी में था।

चुदाई की गरम देसी कहानी : Barish Mein Sali ka Geela Badan

और हम उसके गांव में आ गये उसके पापा ने हमे लेने के लिये अपनी गाडी भेजी थी और हम पूनम के घर पहुँच गयेे। उसके पापा बहुत बडे जमींदार थे जिस कारण उनके यहाँ नौकरों की भरमार थी। शाम को हमस ब लोगों ने साथ में बैठकर खाना खाया उसके घर में मम्मी, पापा, भाई, और उसकी भाभी थी उसकी भाभी भी पूनम की तरह मस्त थी मैंने पूनम से कहा तुम्हारी भाभी तो बडी मस्त हैं। वो मेरी तरफ देखी और हँस दी बोली दीदी आप ना सब जगह मुँह मारने की सोचती हो। उस दिन रात को हम दोनों ने अपने कमरे में सेक्स किया और पूनम से कहा कि हम लोग कल साडी ही पहनेगें वोली क्यों मैनें कहा सेक्स जो करना है और अगले दिन सुबह हम दोनों फ्रेश हुये नहाने के बाद दोनों ने साडी पहन ली और नाश्ता किया फिर पूनम ने कहा चलो दीदी मैं आपको अपना घर दिखाती हूँ और हम लोग निकल गये करीब आधा घण्टे तक बो इधर उधर घुमाती रही तो मैंने कहा वो जगह दिखाओ जहां अपना काम है। बोली चल रही हूँ, और आखिकार हम वहाँ पहुँच गये जहाँ चार घोडे बंधे थे. “Ghode Ke Mote Lund”

पूनम बोली दीदी पसन्द करलो अपने राजा को मैंने कहा तुझे मजाक बहुत सूझ रहा है और हमनें इधर उधर देखा कि कोई हैं तो नहीं तो पूनम बोली मैं देखती हूँ और हम दोनों साथ में सफेद बाले घोडे के पास गये और उसकी गर्दन सहलाने लगे फिर मैं पीछे आ गई और अपना हाँथ उसके पेट को सहलाते हुये नीचे ले गई उसका लण्ड अभी अन्दर था मैं उसके लण्ड को ऊपर से ही सहलाने लगी कि देखा उसका लण्ड बाहर आने लगा और देखते ही देखते उसका पूरा लण्ड जो लगभग 1 फुट लम्बा और 4 से 5 इंच मोटा निकल आया पूनम बोली दीदी ये चूत का भोसडा बना देखा आपकी मैंने कहा हाँ यार लेकिन मजा बहुत आयेगा चूत में जाते ही पूनम बोली दीदी क्या करना है लोगी मैंने कहा हाँ इसको टीन के अन्दर बाधों खोल के तुम पूनम ने उसको खोला और टीन में ले आई पूनम से कहा कि तुम पानी ले आयो इसका लण्ड धो लें लण्ड धोने के बाद मैं चूसने लगी फिर क्या था वो टांगें चलाने लगा पूनम बोली दीदी ये तो टांगें चला रहा है मैं उठी और जिसमें घोडे चारा खाते हैं (नांद) उसके ऊपर चड गई और अपनी साडी उठा के उसके मुँह के सामने चूत कर दी मेरी चूत भी गीली हो गई थी और वो चूत को सूंघने लगा कुछ देर बाद चूत से निकल रहे रस को अपनी लम्बी जीभ से चाटने लगा मुझे भी मजा आ रहा था कि पूनम भी उसके लण्ड को सहला रही थी और चूस रही थी. “Ghode Ke Mote Lund”

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : Meri Kunwari Yoni Ko Bhoshda Bana Diya Chacha Ne Pel Kar

और थोडी ही देर में मैं झड़ गई और उस घोडे ने मेरी चूत का सारा रस पी लिया और मेरी चूत को चाट-चाट कर लाल कर दिया और घोडे ने भी पूनम के मुँह में अपने लण्ड का सारा पानी भर दिया और उसका लण्ड धीरे-धीरे छोटा हो गया। मैंने पूनम से कहा यार इससे चूत चटवाकर मज आ गया बोली दीदी मुझे भी बहुत मजा आया उसका लण्ड चूस कर इतना तो बहादुर के लण्ड से नही आया फिर 10 -15 मिनट बाद मंने उसके लण्ड को फिर सहलाना शुरू किया कि उसका लण्ड बाहर आ गया और पूनम बोली दीदी अब इसको जल्दी से चूत में लेलो और चलते हैं फिर यहाँ से नहीं तो कोई आ जायेगा। फिर क्या था में घोडे के नीचे साडी उठाकर घोडी बन गई और पूनम ने मेरी चूत पर ढेर सारा थूक लगाया और घोडे के लण्ड को मेरी चूत पर सेट किया और धीरे-धीरे चूत में पेलन लगी लण्ड इतना मोटा था कि वो चूत में नहीं घुस पा रहा था फिर पूनम ने उसके लण्ड और मेरी चूत पर ढेर सारा थूक लगाया और पेलने लगी कि उसकी टोपी मेरी चूत में घुस गई और मेरे दददर्द के मारेे आाहहहहहहहहहहहहहहह निकल गई और मेरी आखों से आंसू आ गये फिर क्या पूनम ने और थक्कका लागाया कि उसका लगभग 5 इंच लण्ड मेंरी चूत में घुस गया। उसका लण्ड इतना गर्म था कि मुझे मजा भी आ रहा था और रोना भी क्योंकि उसका लण्ड इतना मोटा था कि दर्द हो रहा था.
“Ghode Ke Mote Lund”

अब पूनम उसके लण्ड को पकड़कर अन्दर-बाहर करने लगी मेरे भी मुँह से आाहहहह उउहहहहहहहहहहह की आवाजें निकलने लगीं करीब 5 मिनट बाद मैं चिल्लाई आााहहहहहहहहहहहहहहहहहहहह मेरी चूत से पानी निकला फच्च्च्च्च्च्च्च्च्चचचचचचचचचचचचचचच से मैं झड़ गई और उसके 5 मिनट बाद घोडे के लण्ड से निकला पानी मेरी चूत में भर गया पूनम बोली दीदी उसके लण्ड का सारा पानी आपकी चूत में भर गया है कि तभी मैं हटी और अपनी चूत को देखने लगी मेरी चूत इतनी फैल गई थी जैसे उसका भुरता बन गया हो और खून भी निकल आया था। फिर मैंने अपनी चूत उसके मुँह के सामने कर दी वो मेरी चूत को चाटने लगा और सच कहूँ मुझे बहुत मजा आ रहा था उससे चूत चटवाने में पूनम यह सब देखकर मुझसे बोली दीदी आपको मजा आ रहा है चूत चटाने में मैंने कहा हाँ तुम भी चटवा के देखो कैसा लगता है उसकी जीभ बहुत बडी और गर्म थी “Ghode Ke Mote Lund”

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : Pados Wale Bhaiya Ne Mujhe Sex Ka Gyan Diya

जिससे मेरी चूत और गाँड में पूरी तरह से फिट हो रही थी और मजा भी बहुत आ रहा था करीब 10 मिनट बाद मैं चिल्लाई आााहहहहहहहहहहहहहहहहहहहह पूनम मेरी चूत से पानी निकल रहा है फच्च्च्च्च्च्च्च्च्चचचचचचचचचचचचचचच से मेरी चूत का सारा पानी घोडे ने फिर अपनी जीभ से चाट-चाटकर पी गया मुझे उससे चूत चटवा के बहुत मजा आया। अब मैंने पूनम से कहा कि तुम अपनी चूत रखो इसके आगे पूनम जैसे ही उसके आगे अपनी चूत की कि वो पूनम की चूत को चाटने में जुट गया और मैं उसके लण्ड को सहलाने लगी करीब 5 मिनट तक पूनम ने अपनी चूत घोडे से चटवाई पूनम बोली दीदी इससे चूत चटवाने में बहुत मजा आ रहा है। मेरा तो मन हो रहा है कि इससे चुदवा लूँ मैंने कहा पूनम इसका लण्ड देख कितना बडा और कितना मोटा हो गया है फिर से बोली दीदी मेरे चूत से पानी निकलने वाला है. “Ghode Ke Mote Lund”

और देखते ही देखते एसके फच्चच्च्च्चचचचच से सारा पानी घोडे के मुँह में छोड दिया और बैठ गई। पूनम भी घोडे के आगे घोड़ी बन गई कि मैंने दीदी से कहा कि इसका लण्ड मेरी चूत में घुसेड़ो पकड़ के और फिर क्या था घोडे का लण्ड पकड़ा और चूत और घोडे के लण्ड पर थूक लगाया और चूत के छेद पर रख दिया कि मैनें पूनम की चूत पर लण्ड का धक्का मारा कि घोडे के लण्ड की टोपी चूत के अन्दर समा गई। उसका लण्ड इतना गर्म था कि पूनम सहन नहीं कर पा रही थी लेकिन मदहोसी के सिवा कुछ दिखाई नहीं दे रहा था फिर मैनें उसकी चूत में लण्ड को अन्दर-बाहर करने लगी और दीदी ने इतनी तेज से धक्का मारा कि मेरी जान निकल गई और चिल्ला उठी आााहहहहहहहहहहहहहहहहहह मर गई। मैंने कहा क्या हुआ पूनम बोली कुछ नहीं और अपनी चूत की तरफ देखने लगी मैंने कहा इसका लण्ड तुम्हारी चूत में 5 से 6 इंच घुस गया है पूनम बोली दीदी लण्ड घुसने के बाद इतना मजा आ रहा है यार कुछ पूछों मत और करीब 5 मिनट बाद वह झड़ गया और अपने लण्ड का सारा पानी मेरी चूत में पेल दिया पानी इतना गर्म था कि मेरी चूत अन्दर से जलने लगी थी.

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : मम्मी की सेवा के बाद चूत चुदाई

लेकिन उतना ही मजा आ रहा था उसका पानी चूत में गर्म गर्म लग रहा था और फिर और फिर जैसे ही उसका मोटा लण्ड मेरी चूत से निकला कि पानी का फब्बारा निकला जो घोडे के लण्ड से निकला पानी था और फिर हम दोनों ने एक-दूसरे की चूत को चाट-चाटकर साफ किया फिर हम दोनों वहाँ से चुपचाप निकल आये और पूनम के कमरे में चाकर बेड पर लेट गये और सो गये 2 घण्टे बाद हम दोनों उठे और नहाने चले गये बाथरूम में पूनम ने मेरी चूत पर साबुन लगाकर चूत को साफ किया मेरी चूत मोटी हो गई थी और पूनम बोली दीदी मजा आया आपको मैंने कहा हाँ बहुत तुम् तो एैसे लण्ड ले गईं जैसे पहले से ही लिया हो बोली नहीं दीदी मैंने पहले कभी नहीं लिया था। “Ghode Ke Mote Lund”

उससे चुदने का वैसे यार मजा बहुत आया मैं एक बार और चुदूँगी उससे पूनम बोली ठीक है। और फिर बाथरूम में हम लोग करीब 30 से 40 मिनट तक नहाये और मैंने पूनम की चूत को चाटा और पूनम भी मस्त होकर अपनी चूत को चटवा रही थी अआहहहहह अअअअअहहहहहहहहहहहहहहह अअअअअअअअअअहहहहह अअअहहहहहहहहहहह अअअअअअअअहहहहहह अअअअअअअहहहह एएएएएएएएएएएहहहहहहहह हहहहहहहउउउहहहहहह उउउउउहहहहहहह उउउउहहहहहहहहहह कर रही थी दीदी मुझे बहुत मजा आ रहा है और बाथरूम में ही पूनम को झड़ा दिया और उसकी चूत का गर्म गर्म पानी भी पिया। आपको मेरी और पूनम के गांव जाकर घोडे के साथ सेक्स किया और पूनम के साथ लेस्वियन सेक्स स्टोरी कैसी लगी जरूर बतायें। अब अगली स्टोरी में किसके साथ चुदाई की बो लिखूँगी। [email protected] “Ghode Ke Mote Lund”

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : Bete Ne Mastram Ki Kahaniya Padh Ke Choda Mujhe

ये कहानी Ghode Ke Mote Lund Se Dono Saheliyo Ne Chudwaya आपको कैसी लगी कमेंट करे……………………………

1 thought on “Ghode Ke Mote Lund Se Dono Saheliyo Ne Chudwaya

  1. Raman deep

    Koi Girl aunty widow or divorced Bhabi jiski. Chut chudwane ki pyasi ho or mere 7’3″inch k lund se chudwana chahati ho toh call or whatsapp me on 9115210419

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *