Tourist Ko Ghuma Ghuma Ke Choda – टूरिस्ट को घुमा घुमा के चोदा

Tourist Ko Ghuma Ghuma Ke Choda

मेरा नाम दीपक है और मैं गोवा में रहता हूँ | मैं पेशे से एक गाइड हूँ और विदेशी पर्यटकों को गोवा घुमाना मेरा काम है | काम की वजह से मुझे काफी साड़ी भाषाओँ का गया है | मुझे फ्रेंच, रुसी, इंग्लिश, जर्मन जैसी काफी सारी भाषाएँ आती हैं | मेरी उम्र 27 साल है और मैं एक फिट बॉडी का मालिक हूँ | चलिए अब कहानी पर आता हूँ | Tourist Ko Ghuma Ghuma Ke Choda.

एक बार की बात है | मुझे एक रुसी लड़की को गोवा घुमाने का काम मिला | मैं ख़ुशी ख़ुशी तैयार हो गया | मैं तय समय पर एअरपोर्ट पहुँच गया उसको रिसीव करने | मैंने बस उसकी फोटो देखी थी | फोटो में वो काफी क्यूट दिख रही थी | थोड़ी देर बाद उसकी फ्लाइट लैंड हुई | लगभग १० मिनट के बाद वो मेरे सामने खड़ी थी | क्या बला की खुबसूरत थी वो | गोरी बॉडी और बाल भी गोरे गोरे | उसकी हाइट लगभग साढ़े पांच फुट रही होगी | उसका फिगर बहुत सेक्सी था और उसने टीशर्ट और शोर्ट जीन्स पहन रखी थी | कुल मिलकर लग रहा था की वो किसी अप्सरा से कम नही हैं | मैंने अब उसके शरीर से ध्यान हटाया और काम पर लगाते हुए उसको पिक किआ और टैक्सी में लेकर होटल की ओर निकल पड़ा | Ghuma Ke Choda

होटल में जाकर मैंने उसका सामन रूम में पहुंचवाया और उसे रेस्ट करने का बोल कर वापस चल दिया | आज वो थक गयी थी इसीलिए आराम करना चाहती थी और अगले दिन घुमने का प्लान बनाया उसे | मैं अगले दिन समय पर पहुँच गया और होटल के नीचे उसका वेट करने लगा | वो आई और मेरे साथ टैक्सी में बैठ कर चलने लगी | उसकी मासूमियत उसकी खूबसूरती को और बढ़ा रही थी | फिर हम दोनों बीच पर पहुँच गये | मैं उसे साथ लेकर बीच पर चलने लगा और उसको जगहों के बारे में बताने लगा | वो अब नहाना चाहती थी | उसने कपडे बदले और छोटे छोटे कपड़े पहन कर समुन्दर में चली गयी | वो वहां नहाने लगी और मैं बैठ कर उसे देखने लगा | वो नहाने के बाद वापस आने लगी | दोस्तों वो जब समुन्दर के पानी से बाहर आ रही थी तो सच बता रहा हूँ क्या मस्त लग रही थी | छोटे छोटे कपड़ों के बिच में मस्त सा सेक्सी फिगर | वाह.. क्या लाजवाब सीन था | मैंने कुछ भी करके खुद को कंट्रोल किआ और वैसे ही बैठा रहा | अब वो कपड़े बदलकर रेस्टोरेंट गयी | मैं भी उसके साथ ही रेस्टोरेंट चला गया | अभी वो खाना कहा ही रही थी की उसके फ़ोन पर एक कॉल आई और वो अचानक से रोने लग गयी | उसने खाना छोड़ा और बिल दे कर रेस्टोरेंट से बाहर जाने लगी | उसके पीछे मैं भी चल पड़ा | वो अभी भी रोये जा रही थी | उसने बोला की आज अब उसे कहीं नही जाना सीधा होटल जाना है | मैंने कहा ठीक है | फिर मैंने टैक्सी मंगवाई और उसे लेकर लेकर होटल में चल पड़ा | Ghuma Ke Choda

होटल में पहुँच कर जब मैंने उससे बहुत पूछा तो उसने रोते हुए बताया की उसका ब्रेकअप हो गया और उसका बॉयफ्रेंड अब किसी और के साथ है | मैंने उसको बहुत समझाया और ढाढस बंधाने के लिए उसको गले से लगा लिया | वो मेरे कंधे पर सर रख कर लगातार रोये जा रही थी | मैंने उसके आंसू पोछे और उसके माथे पर एक किस दी और फिर से उसे हग कर लिया | उसे हग किये किये बैठा था की हमारे बीच कब किस शुरू हो गयी पता ही नही चली चला | अब मैंने उसे किस करते करते लेट गया और उसके ऊपर आ गया | मैंने लिप्स पर किस करते करते उसके बूब्स सहलाना शुरू कर दिया | धीरे धीरे मैं उसकी गर्दन पर किस करने लगा | धीरे धीरे मैंने उसकी शर्ट के बटन शोलने शुरू कर दिया | उसने काली कलर की ब्रा पहन रखी थी | मैंने उसकी शर्ट पूरी निकाल दी और उसकी ब्रा के ऊपर से उसके दूध सहलाने लगा | उसके छोटे छोटे दूध बहुत मस्त थे | अब मैंने उसकी ब्रा निकलने लगा | उसके छोटे छोटे दूध और प्यारे से निप्पल अब आजाद हो चुके थे और मेरे सामने थे | मैं उन्हें चूमने में जुट गया | वो भी मजे लेने लगी और मस्ती में उम् म म्मम्म म मम्म मम म मम म म मम आह ह हह ह हह ह ह हह ह हह ह्ह्ह्ह ओह ह्ह्ह्हह ह ह्ह्ह हह ह्ह्ह हह ह ह करने लगी | Ghuma Ke Choda

काफी देर तक उसके दूध को चूसने के बाद मैंने उसकी पेंट उतार दी और उसकी पेंटी भी | उसकी बिना झांटों वाली चूत बहुत ही सेक्सी लग रही थी | उसकी चूत बहुत ही कसी और चिकनी थी | मैंने उसकी चूत को रगड़ना शुरू कर दिया | फिर मैंने उसकी टांगों को फैलाया और उसकी चूत को चाटना शुरू कर दिया | मैंने अपनी जीभ उसकी चूत में घुसा दी और उसकी चूत को चाटने लगा | वो मदमस्त हो गयी और आःह ह्ह्ह हह ह हह ह्ह्ह्ह हह उम् म मम मम्म म मम म मम ओह्ह ह ह हह ह्ह्ह ऊऊ ऊऊऊऊउइ ईई ईई इ ईईईइ ईई इ ईई इ ओह्ह ह हह ह ह्ह्ह ह हह ह हह ह हह ह ह आःह ह हह ह ह हह ह ह ह हह ह ह हह ह्ह्ह ह्ह्ह ह ह उह ह हह ह हह ह ह हह ह ह्ह्ह्हह्हह्ह्ह हह ह ह हह ह ह हह हूऊ उ ऊ उ उ उ ऊऊ उ ऊऊउ उ इ ई इ इ इ इ ईई ईईई उम् म मम म म मम म मम्म मम मम म्मम्मम म म्मम्मम म म्मम्मम म्मम्म मम म म म म मम म म म मम मम्म मम म मम्म म मम म मम्म म म मम लिक माय पुसी आःह ह हह ह ह ह ह हह ह ह्ह्ह ह ह्ह्ह्ह ऊऊउम मम म मम्म म मम करने लगी | थोड़ी देर बाद वो झड गयी | मैंने उसका सारा माल पी लिया |

इसे भी जरुर पढ़े: कॉलेज गर्ल के साथ गन्दी बात

अब मैं ऊपर आकर लेट गया और वो मेरे कपडे निकालने लगी | मेरे सारे कपड़े निकालने के बाद वो मेरे सीने पर किस करने लगी | किस करते करते वो नीच जाने लगी | फिर उसने मेरा लंड अपने साथ में लिया और सहलाने लगी | उसके मखमली हाथों के टच से मेरा लंड एकदम से खड़ा हो गया | मेरे बड़े से लौड़े को देखकर उससे रहा नही गया और उसने उसे किस करना शुरू कर दिया | उसने मेरे लंड को मुंह में लिया और बड़ी अदाओं से चूसने लगी | वो मेरे लंड को ऐसे चूस रही थी जैसे मेरे सामने कोई ब्लू फिल्म चल रही हो और हम दोनों फिल्म के एक्टर्स हों | बीच बीच में वो मेरे टट्टे भी चाट रही थी और उनके साथ खेल रही थी | वो मेरे लंड को थूक लगा कर चाटने लगी और गप्प पप पप पपप पप ग्ग्गप्प्प्प प पप पपप पप पपप प्प्प्पप की आवाज करने लगी | काफी देर तक लंड चुस्वाने के बाद मेरा मन हुआ की अब उसे चोद ही दूं | मैंने उसको मेरे लंड से मुंह निकालने को कहा और उसे लिटा दिया | Ghuma Ke Choda

अब मैंने उसकी टाँगे फैलाई और अपने लंड को उसकी चूत पर रगड़ने लगा और उसको चूमने लगा | अब उससे भी रहा नही जा रहा था | वो मुझसे बोली की मैं अब उसे चोद दूं | मैंने बोला ठीक है | फिर मैंने अपने लंड पर थूक लगाया और उसकी चूत पर रख कर धक्का दे दिया | उसकी चूत कसी थी और बहुत ही गर्म थी | वो रोने लग गयी | मैंने फिर अपना लंड निकाला और उसे चूमने लगा | चुमते चुमते मैंने फिर से अपना लंड उसकी चूत में घुसा दिया और इस बारे पूरा ही डाल दिया | वो बिलख उठी | मैंने उसे किस करना चालू रखा | थोड़ी देर बाद जब वो थोड़ी नार्मल हुई तो मैंने उसको चोदना शुरु कर दिया | वो दर्द को खेल नही पा रही थी और लगातार आःह ह्ह्ह्ह ह ह हह ह हह ह ह्ह्ह्ह ऊऊ ऊऊ ऊ उ ऊऊउ उ ऊ उ उ ह हह ह हह हह ह हह ह ह हह ह ह हह ह्ह्ह्ह ह ह हह ह्ह्ह्हह ह ह्ह्ह ह्ह्ह ह ह ह्ह्ह ह ह्ह्ह ह ह ह ह्ह्ह ह्ह्ह ह ह्ह्ह्ह ह ह ह्ह्ह ह ह ह्ह्ह हह ह ह्ह्ह्ह ह ह ह ह हह ह हह ह्ह्ह्ह ह ह हह ह्ह्ह्ह ह हह ओह्ह्ह ह ह्ह्ह्हह्ह ह ह्ह्ह्ह ह हह ह ह ह करने लगी | अब मैंने अपनी चुदाई की स्पीड बढ़ा दी | अब वो जोर से से आःह्ह्ह हह ह ह्ह्ह उई ई इ इ फक मी.. आःह्ह्ह ऊऊ ऊ ह्ह्ह्हह्हह्ह्ह ह्ह्ह ह ह आःह्ह हह ह्ह्ह्ह ह ह्ह्ह्हह ह ह्ह्ह्ह ह हह हह फक मी हार्ड आःह्ह ह ह्ह्ह्ह हह ह ह ह्ह्ह हह ह्ह्ह्ह ह्हुई ई ई ईई इ ईई इ ई ई इ फक मी हार्डर आःह्ह्ह ऊह्ह्ह ह ह्ह्ह्हह ओह हह ह ह करने लगी | फिर मैंने पोजीशन बदली और घोड़ी बना कर चोदने लगा | करीब आधे घंटे की जोरदार चुदाई के बाद हम दोनों झड़ने वाले हुए तो मैंने लंड उसकी चूत से निकाला और उसके पेट पर सारा माल झाड दिया | फिर हम दोनों होटल में ही थक कर सो गये | Ghuma Ke Choda

इसे भी पढ़े:

Chudai Ki Tadap Chadhi To TT Se Hi Chudwa Liya

जीजा साली की रोमांटिक सेक्सी बाते

ये कहानी Tourist Ko Ghuma Ghuma Ke Choda आपको कैसी लगी कमेंट करे……………………………….