Meri Behan Ki Chut Mein 2 Lund Ek Sath – मेरी बहन की चूत में 2 लंड एक साथ

Meri Behan Ki Chut Mein 2 Lund Ek Sath

मेरा नाम कबीर है और में एक छोटे से गाँव का रहने वाला हु मेरी बहन जिसका नाम नम्रता है 18 साल की है देखने मे मस्त है और बूब बड़े बड़े है मुझे मेरी बहन को चुपके नहाते देखता था चुकी गांव में खुले में नहाते है सो में अपनी बहन को रोज नहाते देखता था वो ब्रा ओर पेंटी पहन कर नहाती थी कभी कभी घर पे कोई नही होता तो वो नंगी ही नहाती थी। Meri Behan Ki Chut Mein 2 Lund Ek Sath.

तो बात 2 महीने पहले की है एक रोज घर पे कोई नही था घर का दरवाजा हल्का सा बन्द था मेने थोड़ा धक्का देने पे दरवाजा खुल गया तो में अंदर आया देखा कोई नही था पीछे जहाँ कल था वो जगह खुली होती है गांव में तो मैने अपने रूम में गया और खिड़की से चुपके से देखने लगा तो देखा कि मेरी बहन ब्रा ओर पेंटी पहने हुए थी और रेजर से अपने बाह की बाल काट रही थी।

तभी मेरी नजर सामने वाले घर मे परी जहा कबीर जो मेरा परोसी है मेरी बहन नम्रता को देखे जा रहा है और मेरी बहन भी चुपके से उसे देख रही थी नम्रता ने अपनी पेंटी उतारी ओर अपने चुत के बाल साफ करने लगी तभी कबीर ने कुछ ेेशरा किया तो मेरी बहन ने उसे ओर प्यार से अपनी चुत देखा कर साफ करने लगी और बोली कि घर पे कोई नही है आ जाओ तभी कबीर मेरे घर आया और दरवाजा बंद कर दिया।      “Meri Behan Ki Chut”

 

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : Boss Ke Lund Ko Blowjob Diya Office Mein

नम्रता ने अपनी चुत को साफ कर लिया था वो बगैर पेंटी के है आगई कबीर ने नम्रता को चूमना चालू किया और एक हाथ से नम्रता की चुत चुदाई करने लगा तभी नम्रता बोली कि यहाँ नही रूम में चलते है यहाँ कोई देख लेगा तभी मेने दोनों को आते देख पलंग के नीचे छुप गया दोनों घर के अंदर आये और दरवाजा बंद कर दिया।

तभी कबीर ने नम्रता की ब्रा उतार दी जो नीचे गिरी हुई थी अब कबीर नम्रता पे टूट पड़ा उसने उसके बूब को मसलने लगा और निप्पल को चूसने लगा मानो निप्पल से दूध निकाल के माने गा इतने में उसने अपनी कपड़े उतार दिया उनका लण्ड 5 इंच का था जिसे देख बहन ने अपने मुँह में लिया और चूसने लगी।                                                              “Meri Behan Ki Chut”

वो एक रंडी की तरह पूरा का पुरा लण्ड निगल रही थी उतने में कबीर ने अपना लण्ड निकाला और देरी न करते हुए नम्रता की चुत पे फिट किया ओर एक जोर के धक्के के साथ कबीर का लण्ड नम्रता की चुत को चीरता हुआ अंदर तक चला गया नम्रता एक छोटी से चीख के साथ उछल परी।कबीर ने धक्का लगाना चालू रखा बहन नम्रता को चुदते देख लगा कि इसने पहले भी चुदाई करा चुकी है।

तभी मेरे मन मे खयाल आया कि क्यों ना बहन को दो लण्ड का स्वाद चखया जाए तभी में पलंग के अंदर से निकला ओर मुझे देखते ही दोनों अलग हो गए बहन ने अपने आप को ढकने की कोशिश कर रही थी तभी मेने जूठी गुस्सा दिखाते हुए बोला ये सब कब से चल रहा है दोनों डर के मारे कुछ नहीं बोल रहे थे।

मेने कहा कितने दिनों से चुदाई करवा रही हो और कितनो से चुदवाया है बहन रोने लगी वो अपने आप को ढक रही थी पर मैने दोनों को नंगे रखा और बोला आने दो पापा को दोनों को ऐसे ही नंगा रखूंगा दोनों रोने लगी बोले जो बोलोगे वो करूँगा मेने बोला सोच लो बोली ठीक है।

 

चुदाई की गरम देसी कहानी : Sexy Bhatiji Ka Chikna Sundar Badan

मेने बोला तुम दोनों मेरे सामने चुदाई करो दोनों सकपकाया मेने डाटा तो दोनों चुदाई करने लगे कबीर ने नम्रता की चुत में लण्ड डाला और धक्का लगाने लगा बहन आह आह कर रही थी इन दोनों को चुदते देख मेरा भी लण्ड खरा हो गया क्योकी पहली बार नम्रता को करीब से नंगा देखा था मेंने नम्रता की निप्पल को पकड़ कर खीचने लगा।

वो बोली भाई ये गलत है में तुम्हारी बहन हु मेने बोला बहन होगी बाद में अभी तो तुम एक औरत हो जिसे में ऐसे कैसे जाने दु ओर मेने अपना 7 इंच का लण्ड निकल कर नम्रता की हाथ मे दे दिया बोला ले मुठ मार नम्रता लण्ड देखे रह गयी बोली इतना बड़ा और उसे लण्ड को आगे पीछे करने लगी कबीर चोदे जा रहा था।                                                      “Meri Behan Ki Chut”

तभी मेने कबीर को बोला तू नीचे आज तो कबीर नीचे हो गया और नम्रता की चुत में लण्ड डाल दिया अब मेने अपना लण्ड नम्रता की गण्ड पे फिट की नम्रता रोने लगी बोली भाई मेने कभी भी गण्ड नही मरवाया है और आप का बहुत बड़ा है अंदर नही जाएगा।

 

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : Chut Par Lotion Laga Laga Ke Choda

में बोली तू चिंता मर कर जैसे तेरी चुत में पहली बार लण्ड गया उसी तरह गण्ड में भी चला जाएगा बस तू थोड़ा बर्दास्त कर ले और मैने तेल लेके अपनी लण्ड पे पूरी तरह लगाया और नम्रता की गण्ड पे लगाया और उंगली से उसकी गण्ड के अंदर तेल डाल दिया पूरा तेल अंदर चला गया मेने अब हाथ से उसकी गण्ड की छेद को चोरा किया..

और एक पूरी ताकत के साथ धक्का मारा ओर लण्ड गण्ड को चीरता हुआ अंदर तक समा गया मेने उसका मुँह बन्द कर रखा था वो तड़पने लगी उसकी आँखों से आशु निकल रहे थे में थोड़ी देर रुका रहा जब वो थोड़ी शांत हुई तब मैंने कबीर को बोला हो जा चालू ओर कबीर धक्का लगाने लगा और इधर मेने भी धक्का लगाना चालू कर दिया नम्रता की अब दोनों तरफ से चुदाई हो रही थी।

इसी बीच नम्रता दो बार झर गयी अब हम दोनों ने अपनी स्पीड बधा दी कबीर ने अपना लण्ड निकल कर अपना माल बाहर निकाल दिया और मैने नम्रता की गण्ड में ही झर गया अब कबीर ने कपड़ा पहन कर चला गया ओर मेने बोला अब में तेरी चुत मरूँगा नम्रता रोने लगी बोली भाई कभी ओर मार लेने अभी नही अभी गण्ड ओर चुत दोनों दर्द कर रहा है मुझ से चला भी नही जा रहा है।

में बोला ठीक है ले एक बार इसे चूस ले और उसने चूसना चालू किया और में उसके बूब पे अपना माल झार दिया अब नम्रता नहाने चली गई उससे चला भी नही जा रहा था तो दोस्तो ये थी मेरी कहानी।                               “Meri Behan Ki Chut”

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : Bahan Ka Sexy Photo Shoot Kar Chudai Ki 1

ये कहानी Meri Behan Ki Chut Mein 2 Lund Ek Sath आपको कैसी लगी कमेंट करे……………………….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *