Mujhe Tumse Chudwana Tha Isliye Select Kiya – मुझे तुमसे चुदवाना था

Mujhe Tumse Chudwana Tha Isliye Select Kiya

मैं जिस कंपनी में नौकरी करता था वहां पर मुझे काम करते हुए 5 वर्ष हो चुके थे लेकिन वहां पर मेरा प्रमोशन ही नहीं हो रहा था और ना ही मेरी सैलरी में वहां पर कोई भी बढ़ोतरी नहीं हो रही थी इसलिए मैंने सोचा कि मुझे अब किसी और जगह नौकरी के लिए ट्राई करना चाहिए इसलिए मैं दूसरी जगह नौकरी के लिए ट्राई करने लगा। जिस दिन मेरा इंटरव्यू था उस दिन मैं वहां समय पर नहीं पहुंच पाया. Mujhe Tumse Chudwana Tha Isliye Select Kiya.

उस दिन मैं अपनी बाइक स्टार्ट कर रहा था लेकिन बाइक स्टार्ट ही नहीं हो पाई और उसके बाद मेरा काफी समय तो बाइक स्टार्ट करने में ही लग गया था, शायद उस दिन मेरी किस्मत ही खराब थी मैं बस स्टॉप पर पहुंचा तो उसके बाद जैसे ही मैं बस में बैठा तो मैने देखा कि मेरा पर्स चोरी हो गया और उसके बाद मुझे बस से उतरना पीडीए मैं इस बात से बहुत ज्यादा दुखी हो चुका था मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं इंटरव्यू क्लियर नहीं कर पाऊंगा।

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी :बहन के नाम पर मूठ मार माल

मेरे पास कोई और रास्ता भी नहीं था इसलिए मुझे वापस घर लौटना पड़ा मैं काफी दुखी था क्योंकि जिस कंपनी में मेरा इंटरव्यू था वहां पर मैं काफी समय से ट्राई कर रहा था मुझे पूरी उम्मीद थी मैं वहां पर निकल जाऊंगा लेकिन अब मैं पूरी तरीके से हताश हो चुका था और उसके बाद मैंने उस कंपनी में इंटरव्यू के लिए दोबारा अप्लाई किया, करीब दो महीने बाद मुझे वहां से दोबारा कॉल आया और उन्होंने मुझे इंटरव्यू के लिए बुलाया मैं जब उस कंपनी में इंटरव्यू देने गया तो वहां का माहौल देख कर मुझे बहुत अच्छा लग रहा था। “Mujhe Tumse Chudwana Tha”

मैं वहां पर जब रिसेप्शन में बैठा हुआ था तो तभी एक लड़की कोट पैंट पहने हुए अंदर की तरफ बड़ी तेजी से गई मुझे क्या पता था कि वही इंटरव्यू लेने वाली है जब मेरा इंटरव्यू का नंबर आया तो मैं अंदर इंटरव्यू देने के लिए गया मेरे सामने वही लड़की थी जो कि मेरे सामने से गुजरी थी उसने मुझसे मेरे बारे में पूछा मैंने उसे सब कुछ बता दिया मुझे पूरी उम्मीद थी कि मेरा इस कंपनी में सलेक्शन हो ही जाएगा और उसके दो-तीन दिन बाद मुझे फोन आया और मुझे कंपनी ने सिलेक्ट कर लिया। “Mujhe Tumse Chudwana Tha”

चुदाई की गरम देसी कहानी : Sex Video Dikha Ke Pados Ke Ladke Ne Pela

मैं अब ऑफिस जाने लगा था धीरे धीरे मेरी सब लोगों से बातचीत होने लगी थी और मेरे खास दोस्त भी बनने लगे थे मैं बहुत खुश था क्योंकि मैं जिस जगह नौकरी के लिए ट्राई कर रहा था वहां पर मेरा सिलेक्शन हो चुका था मुझे उस लड़की का नाम तो काफी समय बाद पता चला उसका नाम तनुश्री था। जो भी कंपनी में  इंटरव्यू देने आता है तनुश्री उसका इंटरव्यू लेती है और वह ऑफिस की सबसे अच्छी इंप्लॉय भी है, मेरी उससे ज्यादा बातचीत नहीं थी क्योंकि मैं उसे अच्छे से नहीं जानता था फिर धीरे धीरे मेरी भी उससे बातचीत होने लगी मुझे पहले लगा कि वह थोड़ा घमंडी किस्म की लड़की है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं था वह बड़ी ही अच्छी और व्यवहारिक लड़की थी।

उसके बाद एक बड़ा ही अजीब सा इत्तेफाक हुआ मैं जब अपने दोस्त के घर पर गया तो वहां पर उस दिन मुझे तनुश्री ने देखते ही पहचान लिया वह कहने लगी तुम यहां कैसे? मैंने भी उसे पूछा आप यहां पर कैसे? तो वह कहने लगी यह मेरे भैया लगते हैं। मैंने जब राहुल से पूछा राहुल मुझे कहने लगा हां यह मेरी बहन तनुश्री है यह मेरी चाचा की लड़की है और यही पड़ोस में रहती है। मैं पूरी तरीके से शॉक्ड हो गया मुझे तो यकीन ही नहीं हुआ, उसके बाद राहुल ने मुझे कहा तुम तसल्ली से बैठ जाओ यह तुम्हारा ऑफिस नहीं है यह मेरा घर है तुम मेरे दोस्त हो और यह मेरी बहन है। “Mujhe Tumse Chudwana Tha”

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : दोस्त की प्यारी बीवी को लंड दिखाया

हम तीनों ही साथ में बैठ गए उस दिन तनुश्री ने खुलकर मुझसे बात की यह पहला मौका था जब तनुश्री ने मुझसे खुलकर बात की थी और मैं बहुत खुश था क्योंकि मैंने कभी सोचा नहीं था कि वह इतनी ज्यादा खुले विचारों की होगी और बिल्कुल ही फ्रेंडली तरीके से वह बात कर रही थी हम लोग करीब एक साथ एक घंटे बैठे रहे जब समय बीत गया तो मैंने राहुल से कहा मैं चलता हूं मुझे कहीं और काम से जाना है, तनुश्री मुझे कहने लगी तुम कहां जा रहे हो तो मैंने उसे कहा मुझे अपने एक अंकल के पास जाना है और उसके बाद वहां से मैं शॉपिंग करने के लिए जाऊंगा, तनुश्री कहने लगी कि यदि तुम्हें बुरा ना लगे तो क्या मैं तुम्हारे साथ चल सकती हूं? “Mujhe Tumse Chudwana Tha”

मुझे भी कंपनी मिल जाएगी वैसे मैं आज अकेली ही हूं, मैंने तनुश्री से कहा कि नहीं मुझे भला क्या दिक्कत होगी, आप मेरे साथ चलिए लेकिन आपको कुछ देर के लिए इंतजार करना पड़ेगा। उसके बाद मैं और तनुश्री वहां से मेरे अंकल के घर चले गए मैं अपने अंकल से करीब 6 महीनों बाद मिल रहा था और उनसे मिल कर मैं बहुत खुश था क्योंकि वह हमेशा ही मुझे समझाते रहते हैं और कहते हैं कि बीटा यदि हम्हे कभी भी मेरी कोई मदद की आवश्यकता हो तो तुम मुझे बता दिया करो। अंकल मेरे मोटीवेटर है, मैं उनके पास करीब 10 मिनट तक रुका और उसके बाद तनुश्री और मैं शॉपिंग के लिए चले गए मैंने तो जल्दी से शॉपिंग कर ली और तनुश्री को तो शॉपिंग करने में बहुत टाइम लगा उसके साथ मुझे शाम हो चुकी थी,

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : चुदाई की आग में बुआ जी जल रही थी

जब हम लोग वापस घर लौटे तो वह मुझे कहने लगी तुम तो आज बोर हो गए होंगे मैंने उसे कहा नहीं ऐसी कोई बात नहीं है लेकिन यह बात बिल्कुल सच है कि लड़कियां शॉपिंग में बहुत समय लगाती हैं वह जोर से हंसने लगी और कहने लगी हां बिल्कुल सही कह रहे हो। जब उसने यह बात कही तो मैंने उसे कहा आप के साथ बात करना मुझे अच्छा लगता है मुझे पहले लगता था कि आप बड़े ही घमंडी किस्म की लड़की है लेकिन आप तो बहुत अच्छे दिल के हैं तो वह कहने लगी सब लोग मेरे बारे में यही राय रखते हैं लेकिन मुझे इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता मैं अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीती हूं और मुझे अपनी तरीके से जीना बहुत पसंद है। “Mujhe Tumse Chudwana Tha”

तनुश्री और मेरी दोस्ती शायद उसी दिन से होने लगी और जब भी वह मुझे ऑफिस में देखती तो हमेशा मेरे बारे में पूछती क्योंकि वह काफी बिजी रहती थी इसलिए हमारी बात नहीं हो पाती थी लेकिन जब भी मैं राहुल के घर जाता तो वह मुझे अक्सर मिल जाती थी हम लोगों को एक दूसरे को जानते हुए करीब एक वर्ष से ऊपर हो चुका था इस एक वर्ष में सब कुछ बदल चुका था मेरा भी प्रमोशन हो गया था और राहुल की भी इस बीच में शादी हो चुकी थी, अब जब भी मैं राहुल के घर जाता तो मैं उसकी पत्नी से भी मिला करता। जिस दिन मैं राहुल की शादी में गया था उस दिन हमने बहुत ही एंजॉय किया था तनुश्री ने तो बहुत अच्छा डांस किया था और सब लोग उसके डांस पर तालियां बजा रहे थे मैं भी बहुत मजे से नाच रहा था राहुल की शादी में वाकई में बहुत मजा आया था। “Mujhe Tumse Chudwana Tha”

उसके बाद तो तनुश्री और मेरे बीच में बहुत गहरी दोस्ती हो गई वह मुझसे हर एक बात के लिए डिस्कस किया करती और हमेशा ही मुझे कहती तुम बहुत अच्छे हो तुम्हारा दिल बहुत ही अच्छा है, मैंने जब तनुश्री को अपने पहले वाले इंटरव्यू की बात बताइ तो वह बहुत ज्यादा हंसने लगी और कहने लगी जो चीज किस्मत में नहीं होती वह कभी मिलती ही नहीं है और शायद तुम्हारे साथ भी यही हुआ। मुझे तनुश्री के साथ बात करना बड़ा अच्छा लगता है, हम दोनों अक्सर मिला करते लेकिन मुझे नहीं पता था कि तनुश्री भी मेरी बातों से इतना ज्यादा प्रभावित हो जाएगी कि वह मुझसे कहीं कहेगी मुझे तुमसे अकेले में मिलना है। एक दिन उसने मुझे अकेले में बुला लिया और मुझे कहने गी अरविंद तुम्हारी अच्छाई मुझे बहुत अच्छी लगती है तुम्हारे बात करने का तरिका बहुत अच्छा है वह मुझे बहुत पसंद है।

कामुकता हिंदी सेक्स स्टोरी : बहन की चूत में अपना लंड चार्ज किया

मुझे नहीं पता था कि तनुश्री क्या चाहती है लेकिन तनुश्री ने जब अपने स्तनों पर हाथ फेरना शुरू किया तो मैं उसकी बात को समझ चुका था। मैंने भी उसके स्तनों पर अपने हाथ को फेरना शुरू कर दिया मैं बड़े ही अच्छे से तनुश्री के स्तनों को दबाता मैं जब उसके स्तनों को दबाता तो उसकी चीख निकल जाती। जब मैंने उसके होठों को चूमना शुरू किया तो उसे बड़ा अच्छा लगने लगा मैंने उसके स्तनों को उसके सूट से बाहर निकालते हुए अपने मुंह में ले लिया और उन्हें चूसने लगा, उसके स्तनों को चूसने में मुझे एक अलग ही गर्मी का एहसास होता और मुझे बहुत अच्छा लगता। जिस प्रकार से मैं उसके स्तनों का रसपान कर रहा था मुझे बड़ा आनंद आ रहा था, काफी देर तक मैं उसके स्तनों को बड़े ही अच्छे तरीके से चूसकर उसके अंदर की गर्मी भी बढ़ता और मेरे अंदर से भी गर्मी निकलने लगी थी। हम दोनों पूरी तरीके से जोश में आ चुके थे मैंने प्रतीभा के बदन से सारे कपड़े उतार दिए। उसने मुझसे कहा मुझे तुम्हारे लंड को सकिंग करना है मैंने भी अपने लंड को बाहर निकालते हुए उसके मुंह में डाल दिया वह बड़े ही अच्छे तरीके से मेरे लंड को सकिंग करने लगी, उसे भी बहुत मजा आता। “Mujhe Tumse Chudwana Tha”

जिस प्रकार से वह मेरे लंड को अपने मुंह में लेकर सकिंग कर रही थी उससे मेरी उत्तेजना और भी दोगुना हो जाती, मैं सिर्फ उसे चोदना ही चाहता था। उसने जब मेरे सामने अपनी चूत पर उंगली लगाई तो मैंने भी उसकी चूत पर अपने लंड को सटा दिया और उसकी योनि से पानी बाहर निकलने लगा। जैसे ही मैंने उसकी चिकनी योनि के अंदर अपने लंड को प्रवेश करवाया तो वह चिल्ला कर कहने लगी तुमने मेरी चूत फाड़ दी, मैंने उसे कहा तुम्हारी चूत बहुत ही टाइट है। मै प्रतीभा को तेज गति से धक्के दे रहा था और उसके मुंह से चीख निकल रही थी मुझे उसे चोदने मैं बढ़ा ही मजा आता। जिस प्रकार से मैं उसे धक्के देता उसे चोदने मे मुझे एक अलग एहसास होता, मैं ज्यादा देर तक उसकी योनि की गर्मी को बर्दाश्त नहीं कर पाया और मेरा माल गिर गया, उसके बाद हम दोनों ने एक साथ कई बार सेक्स किया और एक दूसरे के साथ मजे लेते रहते है। “Mujhe Tumse Chudwana Tha”

दोस्तों आपको ये Mujhe Tumse Chudwana Tha Isliye Select Kiya कहानी मस्त लगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और whatsapp पर शेयर करे………………..

1 thought on “Mujhe Tumse Chudwana Tha Isliye Select Kiya – मुझे तुमसे चुदवाना था

  1. Raman deep

    कोई लड़की भाभी आंटी तलाकशुदा ओर विधवा भाभी जिसकी चूट चुद्वाने की प्यासी हो ओर मोटे लिंग से चुदाना चाहती हो तो मुझे कॉल ओर व्हाट्सएप कर सकती हो 9115210419

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *