Sexy Kahani Cousin Aur Uski Saheli Ki Chudai Ki – सेक्सी कहानी

Sexy Kahani Cousin Aur Uski Saheli Ki Chudai Ki

मेरा नाम अमित है। मैं बनारस का रहने वाला हूं और मेरे पिताजी रिटायर हो चुके हैं। मुझे ही घर की जिम्मेदारियों उठाना थी  इसलिए मैंने अब नौकरी के लिए ट्राई करना शुरू किया। मेरा इंटरव्यू इस बार भोपाल में था। भोपाल मे मेरे मामा लोग रहते हैं। मेरे पिताजी ने मेरे मामा जी से बात कर ली थी, उन्होंने कहा था कि अमित आपके यहां पर कुछ दिनों के लिए रहेगा और वहीं से इंटरव्यू भी देगा। तो मेरे मामा जी ने कहा ठीक है आप उसे भेज देना। Sexy Kahani Cousin Aur Uski Saheli Ki Chudai Ki.

मैं भोपाल इंटरव्यू देने के लिए चला गया। मैंने रात की ट्रेन पकड़ी और सुबह के समय भोपाल पहुंच गया। मै जैसे ही उनके घर पहुंचा तो मैंने देखा कि वहां पर मेरे मामा की लड़की बैठी हुई है। मैंने उसे पहचान लिया और उसने भी मुझे पहचान लिया था। उसका नाम खुशबू है। वह देखने में बहुत ही सुंदर और अच्छी है। खुशबू मेरे गले मिल गई है और मुझे कहने लगी कैसे हो जैसे ही वह मेरे गले मिली तो उसके स्तन मेरे छाती से टकरा रहे थे।

मुझे काफी अच्छा लगा मैं भी उसे ज़ोर से गले लगने लगा और कस कर पकड़ लिया। मेरे मामा ने मुझसे पूछा कि सफर कैसा रहा मैंने कहा सफर अच्छा रहा मेरा मैंने अपने मामा से पूछा आप सुनाइए, घर में कैसा है सब कुछ कुशल मंगल है। वह कहने लगे हां सब कुछ ठीक है। बस अब खुशबू की शादी की तैयारियां हो जाए तो हम लोग भी अपनी जिम्मेदारी से फ्री हो जाएं। मैंने कहा भी खुशबू की उम्र नहीं हुई है। तो वह कहने लगे 24 बरस की तो हो चुकी है। जल्दी शादी कर देंगे तो ठीक रहेगा। अच्छा लड़का ढूंढने में समय भी तो लगता है। मैंने कहा हां फिर ठीक है आप देख लीजिए।               “Sexy Kahani Cousin”

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : बॉयफ्रेंड के लम्बे लंड को चूस चूस कर खड़ा किया

मै अपने कमरे में कपड़े चेंज करने लगा जैसे ही मैं कपड़े चेंज कर रहा था। तो खुशबू मेरे कमरे में आ गई और मैंने देखा कि वह मेरे अंडरवीयर की तरफ देख रही है अंडरवीयर से मेरा लंड साफ दिखाई दे रहा था। वह खड़ा हुआ था। उसने मेरे लंड पर हाथ लगाया और कहने लगी तुम्हारा तो बहुत मोटा और बड़ा है। मैंने उसे दबा लिया और उसकी गांड के बाहर से अपने लंड़ से रगड़ने लगा। उस समय तो मैं कुछ कर नहीं पाया। क्योंकि मेरी मामी जी वहां पर आ गई थी। मैने उसे छोड़ दिया और वह वहां से चली गई।

उसके बाद वह भी बीच-बीच में मुझे छेड़ती रहती थी। उसकी एक सहेली थी जो हमारे मामा जी के घर पर आती रहती थी। मुझे नहीं मालूम था, कि उसकी सहेली और उसका संबंध है। वह दोनों लेसबियन है। वह दोनों आपस में सेक्स करते हैं शायद मेरे मामा जी ने उन्हें करते हुए देख लिया था। इसी वजह से उन्होंने उसकी शादी के लिए सोचा और उसकी शादी के लिए लड़का ढूंढने लगे।                         “Sexy Kahani Cousin”

एक दिन मैंने उसे पूछा तुम्हारी सहेली जो है तुम उसे कब से जानते हो। वह कहने लगी कि मुझे काफी समय हो चुका है। हम लोग कॉलेज में भी साथ ही थे। मैंने उससे पूछा क्या तुम दोनों के बीच में सेक्स संबंध है। वह कहने लगी हम दोनों के संबंध है। हम दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स करते हैं और एक दूसरे कि चूत मे उंगली डालते हैं। मुझे बहुत अच्छा लगता है। वह मेरे स्तनों को भी अच्छे से चुसती है। मुझे बहुत अच्छा लगता है। मैंने खुशबू से कहा सब सही नहीं है। लेकिन वह नहीं समझ रही थी।

चुदाई की गरम देसी कहानी : पहले गांड में तेल लगाया लंड डाला

एक दिन मैंने उसके कमरे से देखा, वह दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स कर रहे थे और काफी अच्छे से एक दूसरे के साथ सेक्स कर रहे थे। उस लड़की ने उसकी चूत में अपनी उंगली डाली हुई थी। उसने दो दो उंगलियां डाल रखी थी। उसे अंदर बाहर कर रही थी। जिससे की खुशबू अपने बिस्तर पर बहुत तेज तेज मचल रही थी और उसे बहुत ही मजा आ रहा था। मैं यह सब देखता रहा अब उन दोनों ने मुझे देख लिया था।                          “Sexy Kahani Cousin”

उसकी सहेली ने मेरा हाथ पकड़कर मुझे अंदर ले गई और वह दोनों ही नग्नावस्था में थी। उन दोनों के स्तन मुझे साफ साफ दिखाई दे रहे थे। उन दोनों की योनि भी काफी अच्छी थी। खुशबू की योनि पिंक थी और उसकी सहेली की योनि में थोड़े बहुत बाल थे। मैंने उन दोनों को कहा कि तुम दोनों यहां क्या कर रहे हो। तो उसकी सहेली ने कहा तुम्हें दिखता नहीं है कि हम दोनों सेक्स कर रहे हैं। मैंने उन्हें कहा तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है। जिससे तुम सेक्स करते हो खुशबू कहने लगी कि हम दोनों को एक दूसरे के साथ सेक्स करने में काफी मजा आता है। इसलिए हम दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स करते हैं। हमें किसी की आवश्यकता नहीं है।

मैंने अपने पैंट से अपने लंड को बाहर निकाला और वह दोनों उसे देखकर उसकी तरफ आकर्षित हो गई। खुशबू ने मेरे लंड को अपने हाथ से पकड़ लिया और कहने लगी तुम्हारा तो बहुत ही मोटा और बड़ा है। मैं तो पागल हो गई हूं तुम्हारे लंड को देखकर अब मुझे इसी को लेना है अपनी चूत मे, यह कहते हुए उसने अपने स्तनों को मेरे लंड पर लगने लगी और मैं भी अपने लंड को उसके स्तनों पर लगाने लगा। मुझे काफी अच्छा लग रहा था। तभी उसकी सहेली ने मेरे लंड को अपने मुंह में लेकर उसे सक करने लगी और काफी तेजी से सेकिंग कर रही थी। उन दोनों को आदत थी एक दूसरे के साथ सकिंग करने की ,मैंने उन्हें कहा कि तुम दोनों बड़े ही अच्छे से सेक्स करते हो। तुम कैसे करते हो कहने लगी हम दोनों एक दूसरे की योनि में उंगली डालते हैं और उसके बाद हमारा झड़ जाता है। हम दोनों संतुष्ट हो जाते हैं।              “Sexy Kahani Cousin”

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : चाची का लहंगा उठा के चूत पेली

मैंने उन दोनों को कहा कि, तुम्हें कुछ पता नहीं है मेरा बड़ा और मोटा लंड तुम दोनों योनि में जाएगा। तो तुम्हें पता चलेगा कि इसका अलग ही मजा है। वह दोनों तड़प उठी और कहने लगी हमें तुम्हारे लंड को अपनी योनि में लेना है। मैं यह सुनकर काफी खुश था और मैंने उन दोनों को वही जमीन पर लेटा दिया। मैं खुशबू की पिंक और नरम चूत को अपने मुंह में लेकर उसकी चूत मे जीभ डालता और उसे बाहर निकालता तो वह पागल हो गई।  उसके बाद मैंने उसकी सहेली के साथ भी ऐसा ही किया अब मैंने उन दोनों को एक साथ पकड़ लिया। मैंने कहा मैं तुम दोनों को बारी-बारी से चोदूंगा। उसके बाद मैंने उन दोनों को डॉगी स्टाइल पोज मे बना दिया। उसके बाद मैंने उन दोनों की बड़ी-बड़ी चूतड़ों को अपने हाथों से पकड़ा और बारी बारी से दोनो की योनि में लंड डालता गया। पहले मैंने खुशबू की योनि में लंड डाला तो उसकी योनि में जैसे ही मेरे लंड का प्रवेश हुआ तो वह चिल्लाने लगी और कहने लगी मेरा तुम्हारा तो बहुत मोटा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि मुझे इतना अच्छा लगेगा।                           “Sexy Kahani Cousin”

मै उसे धक्के मारने लगा काफी तेज धक्के मारते मारते मुझे मज़ा आ रहा था। मैं खुशबू की चूत देखकर बहुत खुश हो रहा था। मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि हमारे मामा की लड़की है। इतनी हॉट और सेक्सी है इसकी चूतडे बड़ी बड़ी है। मेरे अंदर से काफी अच्छी फीलिंग आ रही थी। थोड़ी देर बाद मैंने अपना लंड को बाहर निकालते हुए। उसकी सहेली की योनि में लंड डाल दिया। उसकी सहेली की योनि में जैसे ही मेरा लंड गया। तो वह भी चिल्ला उठी और कहने लगी तुम्हारा तो वाकई में मोटा है। वह खुशबू को कह रही थी कि तुम्हारे भैया का तो बहुत सख्त और कड़क है। मैंने आज तक ऐसा किसी का देखा नहीं और ना ही अपनी चूत मे लिया है। जैसे ही उसने यह बात की तो मैंने अपनी स्पीड पकड़ ली और उसे पेलना शुरु कर दिया। जैसे जैसे में पेलता जाता तो उसे मजा आ रहा था।                     “Sexy Kahani Cousin”

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : चुदासी गर्लफ्रेंड की हिंदी सेक्स स्टोरी

उसकी गांड भी कुछ कम नहीं थी खुशबू से दोनो मे थोड़ा सा 19 20 का फर्क था। यह करते-करते मुझे काफी मजा आ रहा था। मैने खुशबू को अपने पास बुलाया और उसके स्तनों को चूसने लगा। जैसे ही मैं उसके स्तनों को चूसता जाता तो वह मदहोश हो जाती और वो कहते मुझे भी लंड लेना है। वह दोनों आपस में झगड़ने लगे और मेरा वीर्य गिरने लगा था। तो मैंने खडे होकर उन दोनों के मुंह पर अपना वीर्य गिरा दिया। कुछ बूंदे उनके मुंह के अंदर भी चली गई। जिससे वह अंदर तक चाटने लगे। उसके बाद उन दोनों ने एक दूसरे के होठों पर किस करना शुरू कर दिया। मेरे पूरे माल को ऐसी चाटा कि जैसे कुछ था ही नहीं उन्होंने एक बूंद भी नहीं छोड़ी।                  “Sexy Kahani Cousin”

इस तरीके से मैंने उन दोनों के साथ संभोग किया और मुझे बहुत ही अच्छा लगा। अब वह दोनों मेरे के लिए बहुत ही तरसती है और मुझे कहती है कि भैया आज मुझे चोदना। मैं उन दोनों को एक साथ ही चोदता हूं।

ये कहानी Sexy Kahani Cousin Aur Uski Saheli Ki Chudai Ki आपको कैसी लगी कमेंट करे…………………………..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *